Narendra Modi in Punjab: Farm law की वापसी के बाद पीएम मोदी का आज पहला पंजाब दौरा, Amarinder Singh भी होंगे साथ

0
343
PM Narendra Modi

Narendra Modi in Punjab: Farm law की वापसी के बाद पीएम मोदी आज पहली बार पंजाब के दौरे पर हैं। फिरोजपुर में वो एक रैली को संबोधित करेंगे उनके साथ पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री Amarinder Singh भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री 42,750 करोड़ रुपये से अधिक के विकास योजनाओं को पंजाब की जनता को समर्पित करेंगे।

Narendra Modi in Punjab: पंजाब की राजनीति के लिए अहम है आज का कार्यक्रम

Narendra Modi in Punjab

Narendra Modi in Punjab: पंजाब की राजनीति के लिए पीएम मोदी की इस रैली को बेहद अहम माना जा रहा है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहली बार नरेंद्र मोदी के साथ आज मंच शेयर करने वाले हैं। लगातार बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में कल तक एक दूसरे के विरोधी रहे दोनों नेता एक दूसरे के साथ पहली बार जनता के सामने आएंगे।

BJP और SAD का टूट गया था गठबंधन

बता दें कि बीजेपी और शिरोमणि अकाली दल के बीच 23 पुराना गठबंधन पिछले साल उस समय टूट गया जब शिरोमणि अकाली दल ने कृषि कानूनों को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) छोड़ दिया था। शिरोमणी अकाली दल ने कहा था कि जब तक केंद्र तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी तब तक वे राज्य में पीएम को रैली नहीं करने देंगे। राजनीतिक जानकारों का मानना है कि पंजाब में बीजेपी और SAD के बीच फिर से गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here