BCCI ने Ranji Trophy सहित कई घरेलू टूर्नामेंट्स को किया स्थगित, कोरोना के कारण बोर्ड ने लिया फैसला

0
278
CRICKET

Ranji Trophy सीजन 2022 के शुरू होने से पहले ही स्थगित कर दिया गया है। 13 जनवरी से शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।सीजन 2022 के शुरू होने से पहले ही स्थगित कर दिया गया है। 13 जनवरी से शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। BCCI ने रणजी ट्रॉफी के अलावा सभी घरेलू टूर्नामेंट को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है। देश मे बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए घरेलू क्रिकेट स्थगित करने का फैसला लिया है।

Ranji Trophy के अलावा ये टूर्नामेंट हुई स्थगित

BCCI की घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के अलावा कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी20 लीग को स्थगित कर दिया गया है। रणजी ट्रॉफी और कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी इस महीने शुरू होने वाली थी, जबकि सीनियर महिला टी 20 लीग फरवरी में शुरू होने वाली थी। बीसीसीआई बोर्ड ने हालांकि कूच बिहार अंडर-19 के नॉक आउट मुकाबलों को तय शेड्यूल के अनुसार जारी रखने का फैसला किया है।

Ranji Trophy
BCCI

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि बोर्ड खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारियों और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहता है और इसलिए, अगले आदेश तक तीनों टूर्नामेंटों को रोकने का फैसला किया है। बीसीसीआई स्थिति का आकलन करना जारी रखेगा और उसी के अनुसार टूर्नामेंट शुरू करने पर फैसला करेगा। बोर्ड ने कहा कि बीसीसीआई उन सभी लोगों के प्रयासों की सराहना करता है, जिन्होंने मौजूदा 2021-22 घरेलू में 11 टूर्नामेंटों में 700 से अधिक मैचों की मेजबानी करने के लिए अपना बेस्ट दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here