PM’s Security Lapse: BJP के निशाने पर कांग्रेस, Punjab CM ने किया पलटवार; जानें किसने क्या कहा

0
376
PM's Security Lapse

PM’s Security Lapse: पीएम नरेंद्र मोदी ने Punjab के फिरोजपुर में होने वाली रैली को रद्द कर दिया। किसान प्रदर्शनकारियों ने 15 मिनट तक उनके रास्ते को रोककर रखा था। देशभर में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है। भारतीय जनता पार्टी ने पूरे घटनाक्रम के लिए कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार बताया है। वहीं कांग्रेस ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है।

PM’s Security Lapse: बीजेपी अध्यक्ष ने क्या कहा?

PM's Security Lapse
JP Nadda

PM’s Security Lapse: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यह दुख की बात है कि पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए पीएम का दौरा बाधित हो गया… राज्य पुलिस को लोगों को रैली में शामिल होने से रोकने के निर्देश दिए गए…मुख्यमंत्री चन्नी ने फोन पर बात करने या इसे हल करने से इनकार कर दिया।

PM’s Security Lapse: शिवराज सिंह चौहान ने गांधी परिवार को बताया जिम्मेदार

PM's Security Lapse
Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan

PM’s Security Lapse: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि देश की करोड़ों जनता और भगवान को धन्यवाद कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन सुरक्षित है, वरना कांग्रेस और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी,ये इस देश में पहले कभी नहीं हुआ। प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जवाबदारी राज्य सरकार की थी।

रैली में खाली कुर्सियों की वजह से पीएम वापस लौटे: Congress

PM’s Security Lapse: भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लगाए गए आरोपों पर कांग्रेस नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि रैली में खाली कुर्सियों की वजह से पीएम वापस लौटे, सच स्वीकार करें, और आत्ममंथन करें। पंजाब सरकार में मंत्री राज कुमार वेरका ने कहा है कि पंजाब नहीं पूरा देश जानता है कि किसान BJP के खिलाफ हैं। किसान रास्ते में प्रदर्शन कर रहे थे जिसके कारण प्रधानमंत्री के काफिले को रुकना पड़ा, इसका मतलब ये नहीं है कि कांग्रेस ने कुछ किया है। कांग्रेस पर जो इंल्जाम लग रहे हैं वो बेबुनियाद हैं।

Randeep Singh Surjewala ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता Randeep Singh Surjewala ने वीडियो शेयर कर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया है कि प्रिय नड्डा जी, रैली रद्द होने का कारण ख़ाली कुर्सियां रहीं। यक़ीन न हो तो, देख लीजिए और हां, बेतुकी बयानबाज़ी नहीं, किसान विरोधी मानसिकता का सच स्वीकार कीजिए और आत्म मंथन कीजिए। पंजाब के लोगों ने रैली से दूरी बनाकर अहंकारी सत्ता को आईना दिखा दिया है।

राकेश सिन्हा ने कहा- कितना गिरेंगे ये?

प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा पर कांग्रेस की राजनीति उसकी गिरी हुई मानसिकता और अराजक मनोवृत्ति को दिखाता है। यह वही पार्टी है जो इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या को लेकर वोट बटोरती रही है ! कितना गिरेंगे ये? साफ़ दिखाई पड़ता है नरेंद्र मोदी जी की सुरक्षा पर भीतरघात चूक नहीं साज़िश है । पंजाब के मुख्यमंत्री ज़िम्मेवारी से बच नहीं सकते हैं।

यह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here