Home Tags Manipur election

Tag: manipur election

अगले मुख्यमंत्री का फैसला करने इंफाल पहुंचे Nirmala Sitharaman और किरण...

0
Nirmala Sitharaman: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कानून एवं न्याय मंत्री किरेन रिजिजू मणिपुर के नवनिर्वाचित विधायकों से इंफाल में मुलाकात करने पहुंच गए हैं।

BJP की जीत पर Prashant Kishor का आया बयान, कहा- इस...

0
Prashant Kishor: गुरुवार को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित कर दिए गए है। जिसमें कांग्रेस पार्टी ने बहुत खराब प्रदर्शन किया और पंजाब में तो उनकी सरकार भी चली गई है

Manipur Election 2022: मणिपुर में BJP की जीत की तरफ बढ़ने...

0
Manipur Election 2022: मणिपुर में भाजपा की शानदार जीत के पीछे कई ऐसे कारण हैं, जिनसे पता चलता है, कि यहां की...

Manipur 2nd Phase Election Live Updates: मणिपुर में दूसरे चरण के...

Manipur 2nd Phase Election Live Updates: मणिपुर के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता ओकराम इबोबी सिंह ने तकनीकी खराबी के कारण मतदान केंद्र पर थोड़ी देरी के बाद...

Manipur Elections 2022: पहले चरण में 38 विधानसभा सीटों पर मतदान...

0
Manipur Elections 2022: मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान सोमवार सुबह 7 बजे से राज्य की 38 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है।

Manipur Election 2022: पीएम मोदी बोले , ” NDA की सरकार...

0
Manipur Election 2022: पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मणिपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि आपने बीजेपी की गुड गवर्नेंस को भी देखा है और गुड इंटेन्शन को भी।

Assembly Election 2022 की तारीखों के एलान के बाद जानिए राजनीतिक...

0
Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान चुनाव आयोग ने कर दिया है।

Supreme Court ने Manipur Assembly मामले की सुनवाई में कहा, विधायकों...

0
Supreme Court ने Manipur Assembly मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि विधायकों की अयोग्यता के मुद्दे पर चुनाव आयोग के विचार पर फैसला लेने में राज्यपाल देरी नहीं कर सकते हैं। मणिपुर विधानसभा में 12 बीजेपी विधायकों के लाभ के पद के संदर्भ में अयोग्यता के मामले में चुनाव आयोग ने राज्यपाल को अपने विचार से अवगत करा दिया है लेकिन गवर्नर उस विषय में फैसला सुनाने से देरी कर रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!