क्रूज शिप छापेमारी पर NCB का NCP को जवाब, ‘अदालत जाना है तो वे जाएं, हम वहीं देंगे जवाब’

0
378
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ।

क्रूज शिप पार्टी केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का कहना है कि एजेंसी के खिलाफ लगाए गए कुछ आरोप निराधार हैं। एनसीबी के डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा, ‘हमारी प्रक्रिया पेशेवर और कानूनी रूप से पारदर्शी और निष्पक्ष रही है और आगे भी रहेगी। मालूम हो कि एनसीबी मुंबई टीम ने अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल ग्रीन गेट मुंबई और कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और कोकीन, चरस, एमडीएमए के साथ 8 लोगों को मौके पर ही पकड़ा था।

NCP नेता बोले, ‘आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी’

इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक ने कहा था कि आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है। पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना प्रसारित की जा रही थी कि अगला निशाना अभिनेता शाहरुख खान हैं। एजेंसी ने कहा, ‘अगर वे (NCP) अदालत जाना चाहते हैं तो वे जा सकते हैं और न्याय मांग सकते हैं। हम वहीं जवाब देंगे। हमने कानून के अनुसार सब कुछ किया है।’

मुंबई पुलिस का जहाजरानी निगम के महानिदेशक को पत्र

वहीं, मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने कहा कि हम जहाजरानी निगम के महानिदेशक को पत्र भेजेंगे कि क्या क्रूज जहाज पर एनसीबी की छापेमारी और गिरफ्तारियों के दौरान किसी नियम का कोई उल्लंघन किया गया था। उन्होंने कहा कि मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी नारकोटिक्स सेल ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुंबई के डोंगरी इलाके से 15 करोड़ रुपये की 5 किलो हेरोइन जब्त की है। दोनों आरोपी राजस्थान के हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here