पीएम मोदी के बयान पर Prashant Kishor ने किया रिएक्ट, कहा- ”साहेब को पता है कि…

0
310
Prashant Kishor
Prashant Kishor

Prashant Kishor: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर दिए बयान पर रिएक्ट किया है। प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि पीएम मोदी ने विपक्ष को भरमाने के लिए इस तरह का बयान दिया है। कोई भी पीएम की बातोंं के इस झांसे में न आए।

Prashant Kishor
Prashant Kishor

प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, ”साहेब को पता है कि देश के लिए लड़ाई 2024 में लड़ी जाएगी न कि किसी विधानसभा चुनाव में। विधानसभा चुनाव नतीजों को लेकर दिया गया बयान विपक्ष पर बढ़त हासिल करने के लिहाज से दिया गया है। इस झांसे में न फंसे और न ही इसका हिस्सा बनें।”

बता दें कि गुरुवार को चुनाव नतीजों में बीजेपी ने यूपी समेत गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में सत्ता में वापसी की है। बीजेपी की इस शानदार जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को पीएम ने नई दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में संबोधित किया।

Image

Prashant Kishor ने किस बयान पर किया रिएक्ट…

पीएम मोदी ने अपने बयान में कहा था कि 2019 में जब बीजेपी जीती तो लोगों ने कहा कि यह तो पहले से 2017 में तय हो गया था। पीएम ने कहा कि अगर इस साल बीजेपी जीती है तो क्या समझा जाए कि 2024 में भी बीजेपी की जीत होगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने वादा किया था कि इस बार होली 10 मार्च से शुरू हो जाएगी। हमारे कर्मठ कार्यकर्ताओं ने इस वायदे को पूरा करके दिखाया है। मैं भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की बहुत प्रशंसा करूंगा, जिन्होंने दिन-रात देखे बिना इन चुनावों में कड़ी मेहनत की।

Goa Election 2022 Result

पीएम मोदी ने कहा कि एक न एक दिन ऐसा आएगा जब भारत में परिवारवादी राजनीति का सूर्यास्त देश के नागरिक करके रहेंगे। इस चुनाव में देश के मतदाताओं ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए, आगे क्या होने वाला है, इसका इशारा कर दिया है।

उन्होंने कहा कि आज मैं देश की माताओं-बहनों-बेटियों को नमन करता हूं। चुनाव के नतीजों में इनका बहुत बड़ा योगदान रहा है। ये हमारा सौभाग्य है कि भाजपा को माताओं-बहनों-बेटियों का इतना स्नेह और आशीर्वाद मिला है। एक प्रकार से हमारी ये ‘त्रिशक्ति’ भाजपा की जीत की सारथी बनीं हैं।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें…

UP Assembly Election Result 2022: UP मे एक बार फिर बनी योगी सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here