Hrithik Roshan की रूमर्ड ‘गर्लफ्रेंड’ Saba Azad की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने की तारीफ, देखें पोस्ट

0
373
Saba Azad
Hrithik Roshan की रूमर्ड 'गर्लफ्रेंड' Saba Azad की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं अब हाल ही में सबा आजाद ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसपर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने कमेंट किया है। इस वीडियो पर ऋतिक ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

Sussanne Khan ने Saba Azad की वीडियो पर किया कमेंट

सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘मुझे स्क्रीन टेस्ट्स पसंद हैं और कभी समझ में नहीं आया कि लोगों को ये पसंद क्यों नहीं हैं। मेरे लिए तो ये मेरे टैलेंट को निखारने का सबसे अच्छा तरीका है। इससे अच्छा क्या हो सकता है कि आप रोजाना अलग-अलग किरदार जीते और उनमें बदल जाते हैं जो हर बार बिल्कुल अलग होते हैं।’

सबा आजाद के वीडियो के पर सुजैन खान के कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत बढ़िया, मुझे पसंद आया।’ सबा आजाद ने रिप्लाई करते लिखा, ‘शुक्रिया मेरी सूज।’ वहीं, ऋतिक ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह… मुझे पसंद आया।’ इस पर सबा आजाद ने रिप्लाई करते हुए लिखा-‘हाहाहा… मैं छोटे बच्चे की तरह हूं।’

Saba Azad और Hrithik Roshan

बता दें कि कुछ दिन पहले सबा आजाद ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटोज शेयर की थी। तस्वीरों में सबा का लुक मिस हेपबर्न (Audrey Hepburn-British actress) जैसा लग रहा था। सबा ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था, आप मुझे मिस हेपबर्न कह सकते हैं, यह बात लिखकर सबा ने हंसने वाला स्टिकर भी लगाया था। इसके बाद आगे सबा ने अपने पोस्ट में लिखा था कि ‘हां, मैं गलत दशक में पैदा हो गई थी, मैं अब टाइम ट्रैवल करूंगी।

Saba Azad
Saba Azad

सबा की तस्वीरों को देखकर ऋतिक रोशन खुद को रोक नहीं पाए हैं। इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन ने प्यारा सा कमेंट किया था। अभिनेता ने सबा के इस पोस्ट पर कमेंट में लिखा था, ‘टाइमलेस।’ बता दें कि ऋतिक और सबा के बीच पूरे 17 साल का अंतर हैं। ऋतिक 48 साल के हैं, जबकि सबा महज 31 साल की हैं।

यह भी पढ़ें:

रूमर्ड गर्लफ्रैंड Saba Azad की हर पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं Hrithik Roshan, उम्र में एक्टर से 17 साल हैं छोटी

Raqesh Bapat संग ब्रेकअप की खबरों पर Shamita Shetty ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ये महज अफवाहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here