IPL 2022: Shikhar Dhawan ने चेन्नई के खिलाफ खेली गयी शानदार पारी का बताया राज, कहा- मुझे पता था कि सीएसके का प्लान क्या होगा

0
155

IPL 2022 के 38वें मुकाबले में Shikhar Dhawan ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 88 रनों की पारी खेली। शिखर धवन ने कहा कि उन्हें चेन्नई का प्लान पता था कि वो क्या रणनीति बनाए होंगे। धवन ने कहा कि उन्हें सीएसके की वाइड यॉर्कर गेंदबाजी करने की योजना के बारे पता था। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज ने यह भी कहा कि उन्हें पारी के दौरान मैदान की छोटी साइड पर आक्रमण करना दिमाग में था।

Shikhar Dhawan ने किया हर्शदीप के पोस्ट मैच डिस्कशन में किया खुलासा

SHIKHAR DHAWAN e1650897086380

पंजाब किंग्स को पहला झटका जल्दी लग गया था, लेकिन भानुका राजपक्षे ने 42 और शिखर धवन (88 नाबाद) ने 110 रन की साझेदारी कर टीम की वापसी कराई। अपना 200वां मैच खेल रहे धवन पुराने रंग में दिखे। लियाम लिविंगस्टोन ने 19 रन बनाए। इन सभी बल्लेबाजों के सहारे पंजाब ने 4 विकेट खोकर 187 रन बनाए। चेन्नई की टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए अंबाती रायुडू ने 78 रन बनाए। लेकिन निचले मध्यक्रम के बल्लेबाज मैच खत्म नहीं कर पाए और चेन्नई इस मैच को 11 रनों से हार गई।

अर्शदीप सिंह के साथ पोस्ट मैच डिस्कशन में शिखर धवन ने बताया, “अपनी पारी के दौरान, मेरे दिमाग में मैदान के छोटे हिस्से पर आक्रमण करने का इरादा था, लेकिन किसी एक गेंदबाज के पीछे नहीं पड़ना चाहता था। मैं सीएसके के खिलाफ कई बार खेल चुका हूं। मुझे उनकी योजनाओं के बारे में पता था कि वे मेरे खिलाफ वाइड यॉर्कर फेंकेंगे और मैंने उन्हें मैदान के लंबे हिस्से में और साथ ही ऑन साइड पर भी मारा।”  

SHIKHAR DHAWAN

धवन ने स्वीकार किया कि उन्हें शुरुआत में श्रीलंका के तेज गेंदबाज महेश थीक्षना को सावधानी से खेलना था, लेकिन सही समय आने पर उन्होंने उन पर भी हमला करना शुरू कर दिया। धवन ने कहा, “मुझे वानखेड़े में खेलना पसंद है, विकेट अच्छा था। शुरुआत में हिट करना मुश्किल था। मैंने धैर्य बनाए रखा। एक बार जब मैं सेट हुआ तो एक या दो बड़े ओवर आए, जिस दौरान मैंने काफी रन बनाए।”

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here