Home Tags Shikhar Dhawan

Tag: Shikhar Dhawan

IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड ने भारत को दी करारी...

0
IND vs NZ 1st ODI: आज 25 नवंबर से टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच खेला जा रहा है।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए हार्दिक पंड्या के हाथों में टीम इंडिया...

0
BCCI Update: टीम इंडिया टी-20 विश्व कप खेलने के लिए अभी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है।

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे के लिए भारतीय टीम...

0
IND vs WI: शिखर धवन को 22 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारत का कप्तान बनाया गया है। वहीं, इस सीरिज के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा, और वरिष्ठ खिलाड़ियों विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत को आराम दिया गया है।

Viral Video: प्लेऑफ क्वालिफाई किए बिना घर पहुंचे Shikhar Dhawan, लात-घूसों...

0
Viral Video: पंजाब किंग्स के ओपनर शिखर धवन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Shikhar Dhawan ने आईपीएल के इतिहास में हासिल की बड़ी उपलब्धि,...

0
IPL 2022 में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज Shikhar Dhawan ने बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। ऐसा करने वाले वो आईपीएल के इतिहास में पहले खिलाड़ी बने।

IPL 2022 Orange Cap की रेस में तीसरे स्थान पर पहुंचे...

0
IPL 2022 Orange Cap की रेस में राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर सबसे आगे चल रहे हैं। कल खेले गए पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के मुकाबले में शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 62 रन बनाए। इसके साथ ही वह आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। इस सूची में जोस बटलर 588 रनों के साथ पहले पायदान पर हैं। वहीं केएल राहुल 451 रनों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

IPL 2022: Shikhar Dhawan ने चेन्नई के खिलाफ खेली गयी शानदार...

0
IPL 2022 के 38वें मुकाबले में Shikhar Dhawan ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 88 रनों की पारी खेली। शिखर धवन ने कहा कि उन्हें चेन्नई का प्लान पता था कि वो क्या रणनीति बनाए होंगे। धवन ने कहा कि उन्हें सीएसके की वाइड यॉर्कर गेंदबाजी करने की योजना के बारे पता था। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज ने यह भी कहा कि उन्हें पारी के दौरान मैदान की छोटी साइड पर आक्रमण करना दिमाग में था।

IPL 2022: Shikhar Dhawan ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार...

0
IPL 2022 के 38वें मुकाबले में Shikhar Dhawan ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 88 रनों की पारी खेलकर एक साथ कई उपलब्धियां अपने नाम कर ली। शिखर धवन ने 59 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्कों के सहारे नाबाद 88 रन बनाए। इस शानदार पारी के लिए धवन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। धवन ने इस पारी के सहारे आईपीएल इतिहास के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी शामिल है।

IPL 2022: Shikhar Dhawan ने 2 रन बनाते ही हासिल की...

0
IPL 2022 में पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज Shikhar Dhawan चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 2 रन बनाते ही बड़ी उपलब्धि हासिल...

IPL 2022: शिखर धवन आज चेन्नई के खिलाफ 2 रन बनाते...

0
IPL 2022 में पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज Shikhar Dhawan आज शाम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मैच में धवन अगर 2 रन बना देते हैं तो वो आईपीएल में 6000 रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन जाएंगे। आईपीएल के इतिहास में विराट कोहली सिर्फ इकलौते बल्लेबाज हैं, जिन्होंने 6000 से ज्यादा रन बनाए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान ने आईपीएल करियर में 215 मैच में 6402 रन बनाए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!