IPL 2022: कोहली फिर से विराट पारी की तैयारी में जुटे, दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा से खास टिप्स लेते आए नजर

0
155

IPL 2022 में Virat Kohli खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कोहली का बल्ला इस सीजन शांत रहा है। आईपीएल 2022 में विराट कोहली ने अभी तक 8 मैचों में 119 रन ही बना सके हैं। इस दौरान वह दो बार रन आउट और दो बार गोल्डन डक पर भी आउट हुए हैं। आईपीएल करियर में कोहली एक सीजन में पहली बार दो बार शून्य पर आउट हुए हैं और दोनों बार पहली ही गेंद पर आउट हुए हैं।

IPL 2022 में अभी तक खामोश रहा है किंग कोहली का बल्ला

खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और सनराइजर्स के बैटिंग कोच ब्रायन लारा के पास पहुंच गए। इस दौरान कोहली इस महान खिलाड़ी से कुछ खास टिप्स भी लेते नजर आए। विराट कोहली और ब्रायन लारा की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही है।

IPL 2022

विराट का रन ना बनाना टीम के लिए और उनके लिए परेशानी का कारण बन रहा है। विराट लगातार अपने बल्लेबाजी पर मेहनत कर रहे हैं लेकिन उनके बल्ले से अभी तक कोई अच्छी पारी देखने को नहीं मिली है। इस दौरान विराट सीनियर खिलाड़ियों से कुछ न कुछ टिप्स लेकर अपने बैटिंग को सुधारने में लगे हुए हैं।

वहीं अगर मुकाबले की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछला मुकाबला बेहद खराब रहा था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम 68 रनों पर ही ढेर हो गई। कोहली के अलावा आरसीबी के बाकी बल्लेबाज भी फेल हो गए। बैंगलोर के सिर्फ दो ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू सके। मैक्सवेल ने 12 और प्रभुदेसाई ने 15 रन बनाए।

sunrisers hyderabad

जवाब में इस आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 8 ओवर में ही मुकाबलों को खत्म कर दिया। इस मैच में अभिषेक शर्मा ने 47 रनों की पारी खेली। हैदराबाद ने यह मैच 72 गेंदें शेष रहते जीत लिया। यह शेष गेंदों के मामले में हैदराबाद की आईपीएल के इतिहास में 5वीं सबसे बड़ी जीत है। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here