Shivpal Yadav ने बताया क्यों यूपी चुनाव में मिलाया भतीजे अखिलेश से हाथ?

0
501
Shivpal Yadav & Akhilesh Yadav
Shivpal Yadav

Shivpal Yadav: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Yadav ) ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उनके भतीजे अखिलेश यादव के साथ मिलकर काम करने का फैसला किया है। गुरुवार को वाराणसी में सपा गठबंधन दलों की एक संयुक्त रैली में बोलते हुए, शिवपाल यादव ने कहा कि “चाचा-भतीजा” (चाचा-भतीजा) राज्य के लोगों की मांग को देखते हुए एक साथ आए हैं।

Shivpal Yadav ने क्या कहा?

Shivpal Singh Yadav
Shivpal Singh Yadav

Shivpal Yadav ने कहा, “जब मैंने राज्य का दौरा करना शुरू किया था, तो आप सभी (लोगों) की केवल एक मांग थी कि ‘चाचा-भतीजा’ को एकजुट होना चाहिए और तभी यूपी में भाजपा सरकार को हटाया जा सकता है। दोस्तों, मैंने आपके आह्वान पर सहमति व्यक्त की। अखिलेश और मैं एकजुट हैं और अब आपको (लोगों को) अपने वोट के जरिए 10 मार्च को राज्य से भाजपा को हटाकर फैसला करना है।”

akhilesh yadav shivpal yadav 3

यूपी के पूर्व मंत्री ने कहा कि उन्होंने अपने सभी समर्थकों से इस विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार सुनिश्चित करने और सभी सीटों पर गठबंधन के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने को कहा है। उन्होंने कहा, ‘राज्य की जनता ने संकल्प लिया है कि अखिलेश यादव को इस गठबंधन के नेता के तौर पर यूपी का मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता। एक बार जब वह मुख्यमंत्री बन जाएंगे, तो राज्य का विकास सुनिश्चित होगा ।”

Image

सपा प्रमुख गुरुवार को अपने गठबंधन सहयोगियों के साथ एक संयुक्त रैली के माध्यम से वाराणसी में ताकत का मेगा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में उनके साथ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी भी शामिल हुई हैं।

बता दें कि यूपी में छठे चरण के लिए मतदान जारी है। यूपी चुनाव के लिए नतीजे बाकी चार राज्यों के साथ 10 मार्च को आएंगे।

संबंधित खबरें…

UP Election Phase 6 Voting LIVE: 3 बजे तक हुआ 46.70% मतदान, 10 जिलों के 57 सीटों पर वोटिंग जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here