Home Tags Shivpal yadav

Tag: shivpal yadav

ट्विटर पर Shivpal Singh Yadav ने PM Modi और सीएम योगी...

0
Shivpal Singh Yadav: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर पर पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फॉलो करना शुरू कर दिया है।

UP Politics: सपा की बैठक में Akhilesh Yadav चुने गए विधायक...

0
UP Politics: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शनिवार को पार्टी के विधायकों की बैठक में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के विधायक दल के नेता चुने गए हैं। वह उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता होंगे।

UP Politics: चाचा भतीजा में क्या फिर से हो गई है...

0
UP Politics: सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के खिलाफ फिर से बगावत कर दी है।

Shivpal Yadav ने बताया क्यों यूपी चुनाव में मिलाया भतीजे अखिलेश...

Shivpal Yadav: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Yadav ) ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उनके भतीजे अखिलेश यादव के साथ मिलकर काम करने का फैसला किया है।

UP Election 2022: ‘चाचा-भतीजे’ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, Akhilesh Yadav बोले- गठबंधन...

0
UP Election 2022: Akhilesh Yadav उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती के रूप में उभर रहे हैं। अब अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव के साथ पुरानी कड़वाहटों को भुलाते हुए गठबंधन करने का फैसला कर लिया है।

Mulayam Singh ने घरवालों के जुटने पर कहा- अच्छा लगा, सब...

0
Mulayam Singh के समाजवादी कुनबे का एक कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित हुआ। मौका था मुलायम परिवार के इकलौते प्रोफेसर राम गोपाल यादव के जीवन पर लिखी किताब 'राजनीति के उस पार' का विमोचन था। इस कार्यक्रम में पूरा यादव परिवार वर्षों बाद मुलायम सिंह के सानिध्य में जमा हुआ।

Mulayam Singh Yadav का आज जन्मदिन, लखनऊ में सपा की तरफ...

0
am Singh Yadav का आज जन्मदिन है। समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) की तरफ से लखनऊ में इसे लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि इस कार्यक्रम में पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और उनके चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) भी हिस्सा लेंगे। राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा है कि शिवपाल यादव और अखिलेश यादव में आज समझौता हो जाएगा। बताते चलें कि मुलायम सिंह की इच्छा रही है कि शिवपाल यादव और अखिलेश यादव एक साथ आ जाए।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने ठोंकी ताल, चाचा Shivpal Yadav...

0
UP Election 2022 में समाजवादी पार्टी सभी क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करेगी। इस बात की घोषणा करते हुए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने साथ में यह भी स्पष्ट कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में सपा, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) से भी गठबंधन करेगी।

UP election 2022: शिवपाल यादव का दावा, मुलायम सिंह करेंगे उनका...

0
UP election 2022: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) ने दावा किया है कि अगर मुलायम सिंह यादव आने वाले विधानसभा चुनाव में उनका प्रचार करेंगे। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि मैंने नेताजी(मुलायम सिंह यादव) (Mulayam Singh Yadav) से बात की, उन्होंने पूछा कब एक हो रहे हो? मैंने कहा अखिलेश को बुला लो हम 3 लोग बात कर लेंगे। नेताजी ने कहा कि अगर वे (अखिलेश यादव) मान लेंगे तो ठीक है नहीं तो मैं आपका प्रचार करूंगा।

OP Rajbhar के सपा के साथ जाने के बाद Owaisi ने...

0
उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव हैं और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए प्रदेश की 3 बड़ी पार्टी समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस लगी हुई हैं। वहीं भाजपा को चुनौती देने के लिए कुछ क्षे‍त्रीय और छोटे दल एक साथ आने की कोशिश कर रहे हैं और इसके लिए सबसे पहले Asaduddin Owaisi की पार्टी AIMIM और OP Rajbhar की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एक साथ आए थे। लेकिन गुरूवार को ओपी राजभर ने यूपी चुनाव के लिए सपा के साथ गठबंधन कर लिया है। इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वे मेरे राजनीतिक करियर की शुरुआत के बारे में नहीं जानते हैं, मैं पहले भी इस तरह की स्थिति से गुजर चुका हूं। उन्होंने अपनी पार्टी का फैसला लिया और चले गए लेकिन हम चुनाव लड़ेंगे और 100 सीटों की तैयारी कर रहे हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!