UP election 2022: शिवपाल यादव का दावा, मुलायम सिंह करेंगे उनका चुनाव प्रचार

0
296
अखिलेश यादव मुलाय सिंह और शिवपाल यादव
अखिलेश यादव मुलाय सिंह और शिवपाल यादव

UP election 2022: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) ने दावा किया है कि अगर मुलायम सिंह यादव आने वाले विधानसभा चुनाव में उनका प्रचार करेंगे। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि मैंने नेताजी मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) से बात की, उन्होंने पूछा कब एक हो रहे हो? मैंने कहा अखिलेश को बुला लो हम 3 लोग बात कर लेंगे। नेताजी ने कहा कि अगर वे अखिलेश यादव मान लेंगे तो ठीक है नहीं तो मैं आपका प्रचार करूंगा।

लंबे समय से चल रही है मुलायम परिवार के एक होने की चर्चा

UP Election: को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी तेज कर दी गयी है। इधर मुलायम परिवार के एक होने को लेकर चर्चा जारी है। हालांकि विवाद कम होता भी नहीं दिख रहा है। चाचा शिवपाल यादव ने हाल ही में कहा कहा था कि अब तो युद्ध होना ही है क्योंकि मैंने पांडवों की तरह सम्मान मांगा था लेकिन मुझे नहीं दिया गया। अब मैं इंतजार करते-करते थक गया हूं, अब कौरवों से युद्ध होगा।

शिवपाल यादव ने कहा था कि अब तो युद्ध ही होना है क्योंकि द्रोणाचार्य और भीष्म को कोई नहीं मार सकता था। पांडवों ने तो 5 गांव मांगे थे और पूरा राज्य कौरवों के लिए छोड़ दिया था। उसी तरह मैंने भी सिर्फ अपने साथियों के लिए सम्मान मांगा था। लेकिन अभी तक मुझे बात तक करने का मौका नहीं मिला है। बीजेपी को हटाना जरूरी है लेकिन अभी तक कोई मुझसे बात नहीं कर रहा है। शिवपाल यादव ने 11 अक्टूबर तक गठबंधन को लेकर अंतिम निर्णय लेने का समय दिया है।

टेनिस चैंपियन Leander Paes ममता बनर्जी की मौजूदगी में TMC में हुए शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here