Bihar By Election 2021: तेजस्वी यादव का आरोप, वोट के लिए Nitish Kumar शराब, साड़ी और पैसा दे रहे हैं

0
287
Bihar,bihar latest news,Bihar News,Cm Nitish Kumar
Tejashwi Yadav & Nitish Kumar

Bihar By-Election 2021 में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है।

तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर नीतीश कुमार की पार्टी पर वोट के बदले जनता को प्रलोभन देने का आरोप लगाया है। बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव का प्रचार चल रहा है।

तेजस्वी यादव का आरोप जेडीयू खुलेआम बांट रही है पैसा

तेजस्वी यादव ने जनता को नोट के बदले वोट के इस आरोप में सीधे-सीधे बिहार विधानसभा के स्पीकर को घसीट लिया है। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि स्पीकर नोटों का बंडल लेकर पैसा बांट रहे हैं। अब तो हद हो गई है कि अपनी कुर्सी बचाने के लिए नीतीश कुमार जी शराब, साड़ी और पैसा भी बटवा रहे हैं।

इसके बाद तेजस्वी यादव कहते हैं कि हम कोई भी बात बिना सबूत के नहीं कहते हैं। कई जगहों पर शराब की बौछार हो रही है और ये करने वाले प्रशासन के लोग हैं। कई जगह के थाना प्रभारी ही डीलरों से बात कर जगह-जगह शराब बटवाने का काम कर रहे हैं और महिलाओं को छठ के नाम पर साड़ियां बांटी जा रही हैं।

राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्विटर हैंडल से इस संबंध में एक वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया है कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके पार्टी के द्वारा मतदाताओं को छठ के नाम पर साड़ी बांटकर वोट देने का प्रलोभन दिया जा रहा है।

राजद इस उपचुनाव को लेकर नीतीश कुमार पर पहले से ही हमलावर है, वहीं नीतीश कुमार ने भी लालू यादव के बयान पर पलटवार किया था।

उपचुनाव में लालू और नीतीश के बीच चल रही है जुबानी जंग

लालू यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि हम पटना नीतीश कुमार के विसर्जन के लिए आये हैं। जिसके जवाब में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि विसर्जन से अच्छा है गोली मरवा दें। लालू यादव गोली मरवा सकते हैं लेकिन इस से ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं।

वहीं इस मामले में बीजेपी का कहना है कि लालू प्रसाद यादव ने पहले अपने लिए फिर अपनी पत्नी के लिए बिहार को गर्त में धकेल दिया था। अब एक बार फिर से लालू प्रसाद यादव अपने बेटे, बेटियों को स्थापित करने के लिए बिहार को 17 साल पीछे जंगलराज की ओर ले जाने के लिए अधीर हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Bihar Bypoll Election: तेजस्वी यादव का Nitish kumar पर हमला, कहा- ‘… सच्चाई से डरते है इसलिए हेलिकॉप्टर से उड़ते है’

Lalu Yadav को कौन बंधक बना सकता है? तेजस्वी यादव का बड़े भाई तेजप्रताप पर पलटवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here