Home Tags Bihar By Election

Tag: Bihar By Election

Bihar By Election 2021: तेजस्वी यादव का आरोप, वोट के लिए...

0
Bihar By-Election 2021 में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है। तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर नीतीश कुमार की पार्टी पर वोट के बदले जनता को प्रलोभन देने का आरोप लगाया है। बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव का प्रचार चल रहा है।

Bihar By-Elections में विपक्ष की जीत से तेज हो जाएंगी मध्यावधि...

0
बिहार में तारापुर और कुशेश्वर स्थान सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। इन उपचुनाव में काफी कुछ नया भी और बहुत कुछ अलग भी है। अलग बात ये है कि 6 साल बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव चुनाव प्रचार कर रहे हैं और दोनों सीटों पर अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। नयी बात ये है कि कांग्रेस और राजद अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं। इसलिए मुकाबला तीन तरफा बताया जा रहा है।

Bihar By-Polls: Congress के बाद अब Pappu Yadav ने Tejashwi Yadav...

0
पप्पू यादव के मुताबिक कुशेश्वरस्थान में वह स्वयं अपने कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस की सहायता के लिए खड़े रहेंगे। पप्पू यादव ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर तीखा हमला किया और कहा कि विपक्ष को तो बिहार में मछली मारने से ही फुर्सत नहीं है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!