Disha Salian Case: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे ने थाने में पेश होने के लिए मांगा समय

0
478
Disha Salian case
Disha Salian case

Disha Salian: दिशा सालियान मामले में दिए गए बयान को लेकर दिशा की मां ने मलाड पश्चिम के मालवानी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मालवानी पुलिस मामले की जांच कर रही है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और विधायक नितेश राणे को 3 और 4 मार्च को थाने बुलाया गया है। हालांकि राणे परिवार के वकील सतीश मानशिंदे ने थाने को पत्र लिखकर जानकारी दी है, कि अब पिता और पुत्र दोनों 5 मार्च को थाने आएंगे, क्योंकि महाराष्ट्र विधानसभा शुरू हो चुका है।

mumbai police disha
Mumbai Police

Disha Salian: महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग प्रमुख से मुलाकात की

दिशा सालियान के माता-पिता ने बीते बुधवार मुंबई में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (MSCW) प्रमुख से मुलाकात की और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, उनके बेटे नितेश और अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एक अधिकारी ने कहा कि दिशा के माता-पिता वसंती और सतीश सालियन ने उपनगरीय बांद्रा में आयोग के कार्यालय में महिला आयोग प्रमुख रूपाली चाकणकर से भेंट की। अपनी दिवंगत बेटी के बारे में चल रही मानहानि की खबरों पर अपना दुख जताया।

Disha Salian: दिशा के बारे में फैलाई भ्रामक जानकारी हटाने की मांग
महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने इस मामले में कहा कि ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार, दिशा के साथ न ही दुष्कर्म किया गया था और न ही वह गर्भवती थी। उन्‍होंने कहा कि दिशा के बारे में फैलाई जाने वाली सभी भ्रामक जानकारी हटा देनी चाहिए।

उनके अभिभावकों को सुरक्षा मुहैया करवाई जाए। दिशा सालियान के माता-पिता को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, विधायक नितेश राणे और इस संबंध में दिशा की मौत के बारे में झूठी और मानहानिकारक जानकारी देने के लिए सभी संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। ट्विटर के माध्यम से अपील करते हुए कहा कि सालियान की मौत के मामले में सोशल मीडिया पर बनाए गए लाखों फर्जी खाते बंद किए जाएं।

क्‍या है मामला
गौरतलब है कि 8 जून 2020 को पूर्व अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने इमारत से कूदकर जान दे दी थी। 28 वर्षीय दिशा सालियान ने मलाड में एक ऊंची इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, जबकि इससे छह दिन पहले 34 वर्षीय सुशांत राजपूत बांद्रा में अपने अपार्टमेंट के घर में में लटके मिले थे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here