Home Tags MS Dhoni: The Untold Story

Tag: MS Dhoni: The Untold Story

Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni पहुंचे सूरत, IPL 2022...

0
IPL 2022 के लिए चेन्नई Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni तैयारियों के लिए सूरत पहुंच गए हैं। इस सीजन के तैयारियों के लिए टीम गुजरात के सूरत में अपनी ट्रेंनिग कैंप लगाएगी। आईपीएल की मौजूदा चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स 15वें सीजन के तैयारी के लिए सभी खिलाड़ियों को सूरत बुलाया हैं। धोनी की अगुवाई में टीम के अधिकतर खिलाड़ी सात मार्च से सूरत के लालाभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में अपनी प्रैक्टिस शुरू कर देंगे।

Atharva: The Origin का टीजर हुआ आउट, अघोरी के अवतार में...

0
MS Dhoni अब नए अवतार में लोगों के सामने आने वाले है आपको बता दें कि धोनी ने अपनी अपकमिंग एनिमेटेड ग्राफिक नॉवेल Atharva: The Origin का टीजर शेयर किया है।

Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri ने बताया, MS Dhoni...

0
Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri ने पूर्व कप्तान MS Dhoni के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। धोनी टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले हैं किसी...

‘MS Dhoni: The Untold Story’ को हुए पांच साल पूरे, Sushant...

0
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni: The Untold Story) 30 सितंबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए आज पांच साल पूरे हो गए है। यह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की सबसे खास फिल्म साबित हुई थी। इससे पहले मुख्य अभिनेता के तौर पर उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था। सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर धोनी (Dhoni) का किरदार निभाया था। कुछ लोगों ने तो सुशांत को इस फिल्म में इतना पसंद किया था कि उन्हें देखकर क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!