‘MS Dhoni: The Untold Story’ को हुए पांच साल पूरे, Sushant Singh Rajput को फैंस ने किया याद

0
767
sushant singh rajput
'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' को हुए पांच साल पूरे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni: The Untold Story) 30 सितंबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए आज पांच साल पूरे हो गए है। यह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की सबसे खास फिल्म साबित हुई थी। इससे पहले मुख्य अभिनेता के तौर पर उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था। सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर धोनी (Dhoni) का किरदार निभाया था। कुछ लोगों ने तो सुशांत को इस फिल्म में इतना पसंद किया था कि उन्हें देखकर क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था।


सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन फैंस आज भी सुशांत को याद करते है। उन्होंने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। सुशांत सिंह राजपूत की शानदार फिल्मों में से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी भी थी।

इस बात से चिढ़ जाते थे धोनी

खबर के मुताबिक सुशांत ने कहा था। कि फिल्म रिलीज़ के बाद धोनी जब भी गूगल पर उनका नाम डालते थे तो सुशांत की तस्वीर सामने आ जाती थी। और इस वजह से वो चिढ़ जाते थे। सुशांत के इस खुलासे के बाद लोग खूब हंसे थे।

फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड के लिए सुशांत सिंह राजपूत और महेंद्र सिंह धोनी ने साथ में प्रमोशन भी किया था। इस दौरान उन्होंने अपनी और धोनी की जिंदगी के बीच एक बात भी कही थी। अभिनेता ने कहा था कि, ‘मंजिल से अधिक यात्रा मायने रखती है। धोनी और मेरे ख्यालों में यही एक चीज सामान्य थी और मुझे यह तब महसूस हुआ, जब मैंने फिल्म की शूटिंग शुरू की। उन्होनें कहा कि था कि मेरा कोई लक्ष्य नहीं है। मैं खुद को गंभीरता से नहीं लेता।’

यह भी पढ़ें: Most Handsome Men 2021 List में Sidharth Shukla व SSR का नाम किया गया नॅामिनेट

बहन श्वेता ने शेयर किया सुशांत का पुराना नोट, इमोशनल हुए फैन्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here