IPL 2022 में Suresh Raina नए रोल में आएंगे नजर, रवि शास्त्री के साथ दिखेंगे इस भूमिका में

0
375

IPL 2022 में Suresh Raina नए किरदार में दिखेंगे। सुरेश रैना को इस साल नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला, यहां तक कि चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें रिटेन नहीं करने के बाद भी उन पर बोली नहीं लगाई। नीलामी के बाद जब कुछ खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया तो उम्मीद लगाई जा रही थी कि कोई ना कोई टीम सुरेश रैना को अपने खेमे में शामिल कर लेगी, मगर ऐसा नहीं हुआ। इस बार सुरेश रैना खिलाड़ी के तौर पर नहीं बल्कि रवि शास्त्री के साथ कमेंट्री करते दिखेंगे।

Suresh Raina दिखेंगे कमेंट्री करते

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार सुरेश रैना और रवि शास्त्री आईपीएल 2022 की हिंदी कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे और अपनी आवाज से वह फैंस का इस साल मनोरंजन करेंगे। सुरेश रैना ने आईपीएल में 205 मैच खेलते हुए 5528 रन बनाए हैं, वह महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा गुजरात लॉयन्स की टीम से खेल चुके हैं।

Suresh Raina
Ravi Shastri with MS Dhoni

वहीं रवि शास्त्री 2017 के बाद पहली बार कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे। वर्ल्ड कप 2007 और 2011 के विनिंग मूमेंट में कमेंट्री के लिए याद किए जाने वाले शास्त्री का 2021 वर्ल्ड कप के बाद कार्यकाल खत्म हो गया। उनके अंडर भारत आईसीसी खिताब तो नहीं जीत पाया, मगर टेस्ट क्रिकेट में काफी प्रभावित किया। रिपोर्ट को अनुसार शास्त्री इस बार हिंदी कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे।

आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च से होने जा रहा है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना है, वहीं सीजन 15 का फाइनल मैच 29 मई को खेला जाएगा। आईपीएल में इस बार लीग स्टेज के सभी 70 मुकाबले मुंबई और पुणे में ही खेले जाएंगे।

संबंधित खबरें

IPL 2022 के लिए कोरोना के कारण बदले गए कई नियम, अब एक मैच में मिलेंगे 4 DRS, रिशेड्यूल भी हो सकेगा मैच

Suresh Raina का पुराना वीडियो वायरल, IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में कोई फ्रेंचाइजी ने नहीं लगाई बोली

Happy Birthday Suresh Raina: तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले बने थे पहले खिलाड़ी, द्रविड़ को मानते हैं अपना आदर्श

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here