Delhi Metro Service: Holi के दिन दोपहर 2.30 बजे से होगा दिल्‍ली मेट्रो का संचालन, क्‍या रहेगा शेड्यूल ? DMRC ने ट्वीट कर दी जानकारी

Delhi Metro Service: होली के दिन यानी 18 मार्च को समय में बदलाव किया गया है। साथ ही DTC Bus के रूट्स मेें भी थोड़ा सा परिवर्तन किया गया है।

0
309
Delhi Metro
Delhi Metro

Delhi Metro Service: DMRC की ओर से होली के मौके पर मेट्रो संचालन के लिए एडवाइजरी जारी की गई है। इसके जरिये सूचित किया गया है, कि 18 मार्च यानी होली के दिन दिल्‍ली मेट्रो का संचालन दोपहर 2.30 बजे से शुरू होगा। उसके बाद आगे के संचालन का शेड्यूल और अंतिम राइड को लेकर DMRC ने ट्वीट कर पूरी जानकारी दी है। वहीं दूसरी तरफ राजधानी की दूसरी सबसे बड़ी परिवहन सेवा DTC की ओर से भी बस सेवा को लेकर महत्‍पूर्ण एडवाइजरी जारी कर दी गई है।

Delhi Metro Service: सभी लाइनें दोपहर तक रहेंगी बंद

Delhi Metro Service: DMRC की ओर से ट्वीट कर बताया गया है कि होली के दिन दिल्ली मेट्रो की सुविधा दोपहर 2:30 बजे से शुरू की जाएगी। साथ ही यह भी बताया गया है कि Rapid Metro और Airport Express Line भी 2:30 बजे ही शुरू होंगी। यानी सभी मेट्रो अपने टर्मिनल से 2:30 बजे निकलेंगी और इसके बाद हमेशा की तरह चलने लगेंगी।

DTC बस की सुविधा में भी हुआ बदलाव

R 8

Delhi Transport Corporation (DTC) की सुविधा होली के दिन दोपहर 2 बजे से शुरू होगी। शाम के समय कुछ चुनिंदा रूट (Routes) पर ही डीटीसी बसों को चलाया जाएगा। यह फैसला ट्रैफिक मूवमेंट को ध्‍यान में रखकर लिया गया है। आधिकारिक नोटिस में यह भी बताया गया है कि इस दिन मात्र 898 बसों को ही चलाया जाएगा।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here