Neena Gupta ने कपड़ों को लेकर जज करने वाले लोगों को दिया करारा जवाब, Deep Neck Dress पहनकर कही ये बात

Neena Gupta: वीडियो में नीना ने कहा कि- "मुझे ऐसा लगता है जो लोग सेक्सी कपड़े पहनते हैं, वो बेकार के होते हैं।"

0
560
Neena Gupta
Neena Gupta

Neena Gupta: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में से एक नीना गुप्ता अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसके साथ ही वो अकसर अपनी बोल्ड अदाओं और खुले विचारों को लेकर भी मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली इस अदाकारा को ट्रोलर्स की क्लास लगाते भी देखा जाता है। एक बार फिर नीना सुर्खियों में हैं। इस बार वो लड़‍कियों के कपड़ों को लेकर जज करने वाले लोगों को जवाब देतीं सोशल मीडिया पर नजर आ रहीं हैं। उन्‍होंने उन लोगों पर अपनी राय रखी है जो महिलाओं को उनके कपड़ों की वजह से जज करते हैं, उनको लेकर गंदे कमेंट्स करते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CbF3mc4I0g5/?utm_medium=copy_link

Neena Gupta ने कहा कि मैंने संस्कृत में पढ़ाई की हुई है

नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुद डीप नेक ड्रेस पहनी है। वीडियो में नीना ने कहा कि- “मुझे ऐसा लगता है जो लोग सेक्सी कपड़े पहनते हैं, जैसे मैंने अभी पहना है वो ऐसे ही होते हैं बेकार के, मैं आपको बता दूं मैंने संस्कृत में पढ़ाई की है और भी बहुत चीजें की हुई हैं, इसलिए कपड़े देखकर किसी को जज नहीं करना चाहिए। ट्रोल करने वालों, समझ लो।”

Neena Gupta
Neena Gupta

अब नीना गुप्ता के इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ यूजर्स नीना गुप्ता को Cute बता रहे हैं तो कुछ नीना गुप्ता की तारीफ में कर रहे हैं कि इतने प्यार से कभी किसी ने ट्रोलर्स को डांटा नहीं होगा। बता दें कि नीना गुप्ता जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ गुड बाय में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह अनुपम खेर (Anupam Kher ) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ ऊंचाई में भी नजर आएंगी।

Neena Gupta
Neena Gupta

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here