Hrithik Roshan ने पोस्ट शेयर कर Saba Azad पर खुल्लम-खुल्ला लुटाया प्यार! कही ये बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में ऋतिक ने सबा की तारीफ की हैं।

0
415
Hrithik Roshan 
Hrithik Roshan ने पोस्ट शेयर कर Saba Azad पर खुल्लम-खुल्ला लुटाया प्यार!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। ऋतिक रोशन और सबा आजाद (Saba Azad) तब से सुर्खियों में आए जब से उन्हें मुंबई में पहली बार एक साथ देखा गया। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और एक दूसरे के पोस्ट पर अक्सर कमेंट करते नजर आते हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता ने सबा के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है।

Hrithik Roshan ने सबा के लिए किया पोस्ट

दरअसल सबा ने पुणे में मैडबॉय/मिंक कॉन्सर्ट के लिए अपनी अगली प्रेजेंटेशन के लिए तैयार होते हुए एक वीडियो शेयर किया। सबा के इस वीडियो पर ऋतिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया और इसके साथ लिखा, ‘इसे मार डालो, अद्भुत महिलाओं को मार डालो … काश मैं इसके लिए वहां होता।’ अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए तो ऋतिक और सबा डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि, इस जोड़े ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। दोनों को कई मौकों पर एक-दूसरे के परिवार के साथ देखा गया हैं।

6f8fe4fc fa58 450e b678 7b3b47a19dae

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों पिछले 3-4 महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल के करीबी सूत्र के मुताबिक, वे पहले ट्विटर पर मिले। इसके बाद ऋतिक ने ट्विटर पर एक वीडियो को शेयर किया जिसमें सबा और एक लोकप्रिय रैपर ने अभिनय किया था। वहीं कुछ हफ्ते पहले यह भी बताया गया था कि ऋतिक और सबा गोवा गए थे।

Hrithik Roshan with New Girlfriend?
Hrithik Roshan with New Girlfriend?

आपको बता दें कि सबा आजाद अभिनेत्री के साथ एक सिंगर भी हैं। वह दिल कबड्डी और मुझसे फ्रैंडशिप करोगे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह प्रसिद्ध नाटककार और निर्देशक सफदर हाशमी की पोती हैं। ऋतिक रोशन का 2014 में सुजैन से तलाक हो गया था। ऋतिक के फिल्म की बात करें तो इन दिनों वो विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की शूटिंग में बिजी है। फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Hrithik Roshan की रूमर्ड ‘गर्लफ्रेंड’ Saba Azad की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने की तारीफ, देखें पोस्ट

‘The Kashmir Files’ के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने कहा-‘भोपाली मतलब होमोसेक्सुअल’, भड़के लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here