टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, T20 World Cup से बाहर हुए Jasprit Bumrah

बीसीसीआई ने अभी बुमराह की फिटनेस पर कोई अपडेट नहीं दिया है। IND vs SA 1 T20I से पहले कल एक ट्वीट में लिखा, "जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को भारत के अभ्यास सत्र के दौरान पीठ दर्द की शिकायत की।

0
177
jasprit bumrah
jasprit bumrah

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण टी 20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने टीम के साथ तिरुवनंतपुरम की यात्रा नहीं की थी। हालांकि, कहा जा रहा है कि कोई सर्जरी की आवश्यकता नहीं होगी लेकिन बुमराह को चोट से उबरने में 4-6 महीने का समय लगने की उम्मीद है। बुमराह इससे पहले पीठ की चोट के कारण पूरे एशिया कप 2022 में खेलने से चूक गए थे। उन्होंने ठीक होने के लिए बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में लगभग एक महीना बिताया, जिसके बाद उन्हें T20I बनाम ऑस्ट्रेलिया के लिए चुना गया।

jasprit bumrah
Jasprit Bumrah ruled out of T20 World Cup 2022

बीसीसीआई ने Jasprit Bumrah को लेकर नहीं दिया अपडेट

बता दें कि बीसीसीआई ने अभी बुमराह की फिटनेस पर कोई अपडेट नहीं दिया है। IND vs SA 1 T20I से पहले कल एक ट्वीट में लिखा, “जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को भारत के अभ्यास सत्र के दौरान पीठ दर्द की शिकायत की। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया। वह पहले INDvSA T20I से बाहर हो गए हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि बुमराह की जगह अब कौन लेता है। मोहम्मद शमी, जो वर्तमान में कोविड -19 से पीड़ित हैं, मौके के लिए पहली पसंद हो सकते हैं। वह अनुभवी है और उसने दिखाया है कि वह टी20 में एक बेहतर गेंदबाज है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here