Ashes Series के चौथे मैच में हार से बाल-बाल बची England की टीम, Australia के खिलाफ सिडनी टेस्ट का मुकाबला हुआ ड्रॉ

0
337

Ashes Series के चौथे मैच में England की टीम हार से बाल-बाल बच गई। Australia के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए एशेज सीरीज के चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 388 रनों का लक्ष्य दिया। इंग्लैंड की टीम ने मैच के आखिरी दिन रविवार को किसी तरह से इस मुकाबले को ड्रॉ करवा लिया। इंग्लैंड ने 9 विकेट खोकर 388 रन बनाए। चौथा टेस्ट ड्रॉ होने के बाद भी मेजबान ऑस्ट्रेलिया अभी पांच मैचों की एशेज सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जाएगा।

Ashes Series का चौथा मैच हुआ ड्रॉ

Ashes series

ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहली पारी में 8 विकेट की मदद से 416 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया था। इस पारी में उस्मान ख्वाजा ने शतक जड़ा था। वहीं इंग्लैंड ने पहली पारी में 294 रन बना सकी। इंग्लैंड के लिए इस पारी में जॉनी बेयरस्टो ने शतक जड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 6 विकेट पर 265 रन बनाकर पारी को घोषित कर दी और इंग्लैंड को 388 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 9 विकेट पर 270 रन बनाकर मैच को ड्रॉ करवा दिया।

इंग्लैंड के लिए चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में जैक क्रॉली ने 100 गेंदों पर 13 चौकों की मदद से 77 रन और बेन स्टोक्स ने 123 गेंदों पर 10 चौके और एक छक्के के सहारे 60 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा पहली पारी में शानदार शतक लगाने वाले जॉनी बेयरस्टो ने 41, कप्तान जो रूट ने 24, जैक लीच ने 26 रन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने नाबाद 8 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए स्कॉट बोलैंड ने 3, कप्तान पैट कमिंस और नाथन लियोन ने दो-दो जबकि कैमरन ग्रीन और स्टीव स्मिथ को एक-एक सफलता मिली।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here