Lakdi Ki Kathi: पुलिस ऑफिसर के साथ सिंगर भी है Panara Chandrashekhar, किडनैपिंग के प्रति जागरूक करता है उनका यह गाना

चंद्रशेखर पनारा बेहतरीन पुलिस अफसर होने के साथ ही लाजवाब और टेलेंटेड गायक भी हैं। उनके इस गाने को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

0
201
Lakdi Ki Kathi
Lakdi Ki Kathi

Lakdi Ki Kathi: दुनियाभर में आए दिन अपहरण की कई घटनाएं सामने आती है। इसे रोकने के लिए सरकार और राज्य सरकारों द्वारा कई तरह के कदम भी उठाए जाते हैं। लेकिन फिर भी ऐसे क्राइम देखने को मिलते ही रहते हैं। ऐसे में अब इन घटनाओं पर कमर कसने और लोगों को जागरूक करने के लिए गुजरात के एक पुलिस ऑफिसर ने एक गाना लाया है। यह गाना चाइल्ड अवेयरनेस पर आधारित है। पुलिस ऑफिसर पनारा चंद्रशेखर ने इस गीत को गाया है। इसमें वह बच्चों को अवेयर करते हुए नजर आ रहे हैं जिससे वह जुर्म का शिकार न हो पाए।

Lakdi Ki Kathi
Lakdi Ki Kathi

Panara Chandrashekhar के गाने में क्या है खास?

पुलिस ऑफिसर पनारा चंद्रशेखर द्वारा नया गाना ‘लकड़ी की काठी’ को उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। यह गाना पनारा चंद्रशेखर और उनकी बेटी आरा पनारा पर फिल्माया गया है। गाने में कई ऐसे मूवमेंट है जो कभी न कभी हमारे साथ घटित हुए होंगे। इसमें दिखाया गया है कि जब कोई अनजान व्यक्ति उन्हें कुछ देता है या बुलाता है तो क्या करना है। इस वीडियो में पुलिस ऑफिसर ने दिखाया है कि बच्चों को इस बात का अंदाजा कैसे लगाना है कि हमें किस से क्या लेना और किसके साथ जाना है।

एक पुलिस ऑफिसर होते हुए भी पनारा चंद्रशेखर एक सिंगर, राइटर और एक्टर का काम कर रहे हैं, जो पुलिस और पब्लिक के बीच कम्युनिकेशन बढ़ानें का काम कर रहे हैं । जिससे लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़े, भरोसा बढ़े और लोग पुलिस से डरे नहीं। बल्कि पुलिस को अपना मित्र मानें। पनारा चंद्रशेखर का ऐसा प्रयास करना बेहद ही सराहनीय है। ये गाना हमें किडनैपिंग के प्रति जागरूक करने का काम कर रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here