Bihar Road Rage: बिहार में रोड रेज का मामला, कार के बोनट पर 8 किमी तक घसीटा, 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत

0
96
Bihar Road Rage
Bihar Road Rage

Bihar Road Rage: रोड रेज की एक और घटना बिहार से सामने आई है। दरअसल, पूर्वी चंपारण जिले में एक 70 वर्षीय व्यक्ति को एसयूवी के बोनट पर 8 किमी तक घसीट कर कुचल कर मार डाला गया। मृतक की पहचान शंकर चौधरी के रूप में हुई है जो बंगारा गांव का रहने वाला था। घटना शुक्रवार को उस समय हुई जब चौधरी अपनी साइकिल पर एनएच-28 पर कोटवा के पास बंगारा रोड पार कर रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक, व्यक्ति के कार रोकने की मिन्नतें करने के बावजूद एसयूवी चालक गाड़ी चलाता रहा।

कार को किया गया जब्त

पिपराकोठी थाने के एसएचओ अनुज कुमार सिंह ने कहा कि कार को जब्त कर लिया गया है और पुलिस जिला परिवहन कार्यालय से उसके मालिक के नाम की पुष्टि कर रही है। “एसयूवी गोपालगंज की तरफ से आ रही थी। करीब एक घंटे तक वह बोनट से चिपके रहे। स्थानीय लोगों ने भी अपनी बाइकों पर वाहन का पीछा किया और पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया।”

download 2023 01 22T142254.711
Bihar Road Rage : बिहार पुलिस

चालक की पहचान के लिए खंगाले जा रहे है सीसीटीवी फुटेज

मोतिहारी एसडीपीओ अरूर कुमार गुप्ता ने कहा, “कोटवा पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया है।” चालक की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। इसके बाद स्थानीय लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। क्षेत्राधिकारी निरंजन कुमार मिश्रा ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद मामला शांत किया। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here