महाराष्ट्र के सीएम Eknath Shinde को जान का खतरा, बढ़ाई गई सुरक्षा

पहले भी मिल चुकी हैं शिंदे को धमकियां

0
201
Eknath Shinde
Eknath Shinde

Eknath Shinde: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की जान को खतरा का खुफिया जानकारी मिली है। इसके बाद से सीएम की सुरक्षा को और बढ़ा दी गई है। बता दें कि उनके पास पहले से ही जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा है। अधिकारी ने बताया कि खुफिया विभाग को सीएम की जान को खतरा होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद से उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं, इस धमकी पर सीएम शिंदे ने कहा “मैं ऐसी धमकियों से नहीं डरूंगा, मुझे जनता के लिए काम करने से कोई नहीं रोक सकता।”

Eknath Shinde
Eknath Shinde

Eknath Shinde के निजी और सरकारी आवास की भी बढ़ी सुरक्षा

मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के खुफिया विभाग (एसआईडी) को ऐसा इनपुट मिला है कि सीएम शिंदे को जान से मारने साजिश है। खुफिया आयुक्त आशुतोष डुम्ब्रे ने मुख्यमंत्री शिंदे को जान से मारने वाली धमकी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि सीएम को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की गई है। अधिकारी ने कहा “उन्हें जेड प्लस की सुरक्षा मिली हुई है, लेकिन हमें जो इनपुट मिला है उसके बाद हमने जरूरी कार्रवाई की है।” उन्होंने बताया कि ठाणे में सीएम के निजी आवास समेत मुंबई में उनके सरकारी आवास की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जान की खतरा और धमकी पर सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा “मैं उस पर ध्यान नहीं देता। हमारे गृह विभाग और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस सक्षम हैं और हमें उन पर भरोसा है। मैं ऐसी धमकियों से नहीं डरूंगा, मुझे जनता के लिए काम करने से कोई नहीं रोक सकता। मैं उनके लिए काम करना जारी रखूंगा।”

अपनी पहली दशहरा रैली को संबोधित करेंगे सीएम

मिली जानकारी के अनुसार, सीएम एकनाथ शिंदे अपनी पहली दशहरा रैली को 5 अक्टूबर को संबोधित करने वाले हैं। इसके लिए मुंबई के एमएमआरडीए मैदान में तैयारी की बात कही गई। बता दें कि एकनाथ शिंदे की यह पहली दशहरा रैली होने वाली है, जिसमें वे बतौर सीएम महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करेंगे। शिंदे जून में ही महाराष्ट्र के सीएम बने हैं।

वहीं, खुफिया एजेंसी की मानें, तो पहले भी शिंदे को धमकी मिल चुकी है। शिंदे जब राज्य में शहरी विकास मंत्री थे तब वे नक्सलवाद से प्रभावित गढ़चिरौली जिले के संरक्षक मंत्री भी थे। खुफिया एजेंसी के अनुसार, पिछले साल अक्टूबर में भी शिंदे को एक धमकी भरा पत्र मिला था। आशंका जताई गई थी कि वह पत्र नक्सलियों द्वारा भेजा गया था।

यह भी पढ़ेंः

Crime in Delhi: “मार दिया है, लाश उठा लो…”, घर के बाहर मनीष की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या, इलाके में तनाव

नीतीश कैबिनेट का एक और विकेट गिरा, सीधे सीएम से उलझने वाले मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here