Crime in Delhi: “मार दिया है, लाश उठा लो…”, घर के बाहर मनीष की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या, इलाके में तनाव

हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई है।

0
205
Crime in Delhi
Crime in Delhi: घर के बाहर मनीष की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या

Crime in Delhi: दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाके से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक 25 वर्षीय युवक को तीन आरोपियों ने सरेआम चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी। मामला शनिवार शाम का है। वहीं, घटना के बाद इसकी सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इसमें दिख रहा है कि कैसे मनीष पर आरोपी बिलाल, आलम और फैजान ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर रहे हैं। वहीं, मौके पर मौजूद आसपास के लोग कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं।

 Crime in Delhi: CCTV Footage
Crime in Delhi: CCTV Footage

मिली जानकारी के अनुसार, हत्या करने के बाद आरोपियों ने गली में चीखते हुए कहा था कि मार दिया है, लाश उठा लो। वहीं, हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई है। मौके पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।

Crime in Delhi: केस वापस लेने का आरोपी बना रहे थे दबाव-पुलिस

वहीं, दिल्ली के सुंदरी नगरी इलाके हुई इस घटना के बाद पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस की मानें, तो आरोपी लगातार मनीष पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। वहीं, जब मनीष ने केस वापस नहीं लिया तो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपी सीसीटीवी फुटेज में घटना को अंजाम देते हुए कैद हो गए थे। उसके बाद पुलिस ने जांच की और पूछताछ के बाद मामले में खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों का नाम बिलाल, फैजान और आलम है।

कोर्ट में चल रहा था केस

पीड़ित परिवार के मुताबिक, एक साल पहले मनीष का मोबाइल छीन लिया गया था। तब भी मनीष पर चाकुओं के हमला किया गया था। पुलिस ने उस वक्त मनीष की शिकायत पर दो आरोपी कासिम और मोहसिन को गिरफ्तार किया था। बताया गया कि अब कासिम और मोहसिन के करीबी लगातार मनीष पर केस वापस लेने का दबाव डाल रहे थे। पीड़ित स्वजन का कहना है कि लगातार परिवार को भी धमकी दी जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार, सितंबर में मनीष की कोर्ट में तारीख थी और उससे पहले उन दोनों आरोपियों ने घर पहुंचकर परिवार के लोगों को धमकाया था और कहा था कि केस वापस ले लो, नहीं तो जान से मार देंगे। बता दें कि 28 सितंबर को मनीष की कोर्ट में तारीख थी और 3 दिन बाद उसके घर के बाहर मनीष की हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

फिर से एक युवा दलित की हत्या-कपिल मिश्रा

मनीष की सरेआम हत्या के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का बयान सामने आया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा “सुंदर नगरी में हृदय विदारक घटना, एक बार फिर जिहादियों ने एक युवा दलित की हत्या कर दी। मेरी पुलिस अधिकारियों से बात हुई है , कुछ अपराधी पकड़े गए हैं। मैं सभी से संयम बनाए रखने की अपील करता हूं। आक्रोश हम सबको है पर ये समय परिवार के इस असहनीय दुःख में साथ खड़े होने का है।”

यह भी पढ़ेंः

गुजरात में Arvind Kejriwal पर फेंकी गई पानी की बोतल, कहा- BJP गुंडागर्दी पर उतारू

Tibetan Youth Protest: “हमें आजादी चाहिए…”, दिल्ली में चीनी दूतावास के सामने तिब्बती युवाओं का प्रदर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here