गुजरात में Arvind Kejriwal पर फेंकी गई पानी की बोतल, कहा- BJP गुंडागर्दी पर उतारू

रैली में एक शख्स ने केजरीवाल को जड़ा था थप्पड़

0
156
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal (file photo)

Arvind Kejriwal: गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने को हैं। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी अपनी चुनावी प्रचार में लगी हुई है। इसके लिए ‘आप’ के कई नेता, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। वहीं, शनिवार को नवरात्रि के अवसर पर आयोजित गरबा कार्यक्रम में सीएम केजरीवाल और मान शामिल होने के लिए गांधीधाम और जूनागढ़ गए। बताया गया कि इस दौरान केजरीवाल पर किसी शख्स ने पानी की बोतल फेंक दी।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal के ऊपर खोडलधाम में फेंकी गई बोतल

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को सीएम केजरीवाल और मान ने गांधीधाम और जूनागढ़ में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद वे राजकोट के खोडलधाम गरबा में शामिल होने के लिए पहुंचे। बताया गया कि उन्होंने नील सिटी क्लब में डांडिया कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। जब सीएम अरविंद केजरीवाल खोडलधाम गरबा में शामिल हो रहे थे, तभी किसी ने उन पर पानी की बोतल फेंक दी। इसका वीडियो भी वायरल होने की बात कही जा रही है। वहीं, सीएम केजरीवाल पर बोतल फेंकने वाला शख्स कौन है, फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल पर पहले भी कई हमले हो चुके हैं। उनपर चप्पल, स्याही भी फेंके जा चुके हैं। इसके साथ ही रैली के दौरान उन्हें एक शख्स ने थप्पड़ भी जड़ दिया था।

गुजरात में भारी बहुमत से ‘आप’ बना रही है सरकार-केजरीवाल

मालूम हो कि गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने को हैं। इसके लिए सीएम केजरीवाल अभी से ही जुट गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, सरकारी रिपोर्ट का हवाला देते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी सरकार बनती देख ये लोग पागल हो गए हैं। इन लोगों ने गुंडागर्दी और लोगों को धमकाना शुरू कर दिया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी और कांग्रेस की गुप्त बैठकें की जा रही है कि कुछ भी हो जाए, लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं बननी चाहिए।

वहीं, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने जूनागढ़ में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा “मुझे यह नहीं पता कि आपके अच्छे दिन आए या नहीं आए हैं, लेकिन दिसंबर के बाद केजरीवाल जी वाले सच्चे दिन जरूर आने वाले हैं।”

यह भी पढे़ंः

Gandhi Jayanti 2022: पर्दे पर गांधी का किरदार निभाने वाले बेहतरीन कलाकार, जिसने अपने अभिनय से जीत लिया सबका दिल, देखें लिस्ट…

‘जय जवान, जय किसान’ का नारा देकर देश की आवाज बुलंद करने वाले Lal Bahadur Shastri की 119वीं जयंती मना रहा राष्ट्र, ऐसी शख्सियत जिसने देशहित में लिए अहम फैसले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here