Rajasthan News: अलवर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार, 7 आरोपी अब भी फरार

आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता से रंगदारी वसूलना शुरू कर दिया और धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। इस साल अप्रैल से जून के बीच आरोपी ने नाबालिग से 50 हजार रुपये की रंगदारी भी वसूली।

0
101
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले में 16 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में रविवार को एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया है। अलवर जिले की एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर आठ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी ने कथित तौर पर उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये की जबरन वसूली भी की।

Rajasthan News: नाबालिग लड़की के भाई ने दर्ज कराया मामला

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने नाबालिग लड़की की निजी तस्वीरें प्राप्त कीं और यह कहकर ब्लैकमेल किया कि अगर उसने 50,000 रुपये नहीं दिया तो तस्वीरें सार्वजनिक कर दी जाएंगी। बाद में मामले के मुख्य आरोपी समेत आठ लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद बुधवार को नाबालिग लड़की के भाई ने मामला दर्ज कराया है।

(प्रतीकात्मक चित्र)
(प्रतीकात्मक चित्र)

मामला क्या है?

31 दिसंबर, 2021 को साहिल के रूप में पहचाने जाने वाले मुख्य आरोपी ने अपनी बहन को कहा कि उसके पास नाबालिग लड़की की कुछ निजी तस्वीरें हैं और अगर वह नहीं आती है, तो वे इसे सार्वजनिक कर देंगे। आठवीं कक्षा की छात्रा जब मौके पर पहुंची तो आठ लोगों ने उसके कपड़े उतार दिए, उसका यौन शोषण किया और इस हरकत का वीडियो बना लिया।

आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता से रंगदारी वसूलना शुरू कर दिया और धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। इस साल अप्रैल से जून के बीच आरोपी ने नाबालिग से 50 हजार रुपये की रंगदारी भी वसूली। अब इस मामले में राजस्थान पुलिस ने रविवार को एक नाबालिग को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here