Viral Video: कर्नाटक में BJP विधायक के बेटे के घर से मिले 6 करोड़, घर के हर कोने से निकली नोटों की गड्डी

0
294
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कर्नाटक में BJP विधायक के बेटे के घर से 6 करोड़ रुपए जब्त किए गए हैं। यह रुपये लोकायुक्त के अधिकारियों के छापेमारी के दौरान मिले हैं। दरअसल बीजेपी विधायक मादल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत मादल को 40 लाख रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। प्रशांत मादल को रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने के बाद अधिकारियों ने उनके घर पर छापेमारी की थी।

Viral Video: यहां देखें वायरल वीडियो

कर्नाटक लोकायुक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि “लोकायुक्त की एंटी करप्शन ब्रांच ने बीजेपी MLA मादल विरुपक्षपा के बेटे प्रशांत मादल को 40 लाख रुपये रिश्वत लेने के इल्जाम में गिरफ्तार किया है। उनके घर से 1.7 करोड़ रुपये से ज्यादा रुपये बरामद किए गए हैं।”

प्रशांत मादल के घर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोकायुक्त अधिकारी अभी भी प्रशांत मादल के घर की छापेमारी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो आने के बाद से लोग बीजेपी विधायक मादल विरुपक्षप्पा की निंदा कर रहे हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रशांत मादल के घर पर चारों तरफ सिर्फ नोटों की गड्डी दिखाई दे रही है। बता दें कि मादल विरुपक्षप्पा कर्नाटक साबुन और डिटर्जेंट लिमिटेड (KSDL) के चेयरमैन हैं। वहीं उनका बेटा प्रशांत मादल बैंगलोर वाटर सप्लाई और सीवरेज बोर्ड का चीफ हैं।

1633298 bjpraid
Viral Video

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here