राहुल गांधी ने खाली किया 12 तुगलक लेन बंगला; ट्रक में भरकर ले गए सामान, देखें Video

राहुल गांधी को सूरत कोर्ट से हुई थी दो साल की सजा

0
160
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi:मोदी सरनेम मामले में गुजरात की सूरत कोर्ट ने बीते दिनों राहुल गांधी को दोषी बताकर दो साल की सजा सुनाई थी। उसके बाद संसद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को रद्द कर दिया था। राहुल गांधी केरल के वायनाड से कांग्रेस पार्टी के सांसद थे। इस कार्रवाई के बाद राहुल को सांसद के रूप में दिया गया बंगला भी खाली करने के लिए नोटिस जारी कर दिया गया था। अब उन्होंने उस नोटिस का पालन करते हुए अपने बंगले को खाली करने की कवायद शुरू कर दी है,जिसका वीडियो भी सामने आया है।

Rahul Gandhi:12 तुगलक लेन बंगले से सामान से भरा ट्रक हुआ रवाना
Rahul Gandhi:12 तुगलक लेन बंगले से सामान से भरा ट्रक हुआ रवाना

Rahul Gandhi:12 तुगलक लेन बंगले से सामान से भरा ट्रक हुआ रवाना

आपको बता दें कि राहुल गांधी को सांसद के रूप में बंगला दिया गया था। यह बंगला दिल्ली के 12 तुगलक लेन पर पड़ता है। सांसदी जाने के बाद राहुल गांधी को इस बंगले को खाली करने के लिए नोटिस जारी किया गया था। इसके साथ ही उन्हें एक महीने का वक्त भी दिया गया था। अब राहुल गांधी नोटिस को ध्यान में रखते हुए अपने 12 तुगलक लेन बंगले को खाली कर रहे हैं। इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसे न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी के 12 तुगलक लेन बंगले से सामान से भरा एक ट्रक रवाना हो रहा है। न्यूज एजेंसी के अनुसार, लोकसभा सांसद के रूप में अयोग्य घोषित किए जाने के बाद राहुल गांधी अपना आवास खाली कर रहे हैं।

वहीं, इस वीडियो पर कई यूजर की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं। अधिकतर यूजर इसपर फन्नी कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा है, “यह ट्रक कल से सामान लेकर निकला है और अभी तक अपने गंतव्य पर नहीं पहुंचा है। बहुत कमाल की बात है।” बाकी प्रतिक्रियाओं का सिलसिला जारी है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान राहुल गांधी ने अपने एक रैली में मोदी सरनेम को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने नीरव मोदी और ललित मोदी का जिक्र कर कहा था”सारे चोर मोदी ही क्यों होते हैं?” वहीं, बयान पर राहुल गांधी पर मानहानी का मामला चला और कोर्ट ने उन्हें दो साल की सजा सुनाई। हालांकि, तुरंत उन्हें कोर्ट से जमानत भी मिल गई थी।

यह भी पढ़ेंः

पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अमृतपाल सिंह का मुख्य सहयोगी जोगा सिंह गिरफ्तार

बिहार के मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, CM नीतीश बोले- ये दुखद है लेकिन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here