Viral Video: पुलिस वाले को रिश्वत पड़ गई निगलनी, जानें क्या है पूरा मामला…

भैंस चोरी मामले में मांगी थी 10 हजार की रिश्वत

0
147
Viral Video
Viral Video

Viral Video: वैसे तो रिश्वत लेना और देना, दोनों ही कानूनन अपराध है लेकिन फिर भी यह अपराध थमने का नाम नहीं लेता है। किसी न किसी कारण और मामले में रिश्वत लेने और देने की खबर आप आय दिन सुनते और देखते ही रहते हैं। इसी बीच हरियाणा के फरीदाबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि फरीदाबाद में सतर्कता अधिकारियों की एक टीम ने भैंस चोरी के एक मामले में रिश्वत लेते एक पुलिस अधिकारी को पकड़ ली। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने जांच एजेंसी को भी हैरान कर दिया।

Viral Video की ग्रैब तस्वीर
Viral Video की ग्रैब तस्वीर

Viral Video: रिश्वत लेते जांच टीम ने सब इंस्पेक्टर को पकड़ा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सतर्कता विभाग के अधिकारियों द्वारा सब इंस्पेक्टर महेंद्र उला को दबोच लिया गया है। अधिकारी पुलिस वाले को घेर लेते हैं और पकड़े जाने के बाद उसके द्वारा निगले गए पैसों को वापस लेने की कोशिश करते हैं। आप देख सकते हैं कि पुलिस अधिकारी जमीन पर गिरा हुआ है और विजिलेंस के अधिकारी उसके मुंह में अपनी उंगलियां डालकर पैसा निकालने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, इसका वह विरोध भी करता है।

भैंस चोरी मामले में मांगी थी 10 हजार की रिश्वत
जांच अधिकारियों के अनुसार, भैंस चोरी के मामले में एक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सब इंस्पेक्टर ने एक व्यक्ति से रिश्वत की मांग की। अधिकारी ने पीड़ित शुभनाथ से 10,000 रुपये की मांग की, जिसकी भैंस चोरी हो गई थी। पीड़ित ने अधिकारी को छह हजार रुपये पहले ही दे दिए थे, लेकिन शेष राशि देने से पहले शुभनाथ ने अधिकारी के खिलाफ सतर्कता विभाग में शिकायत कर दी। इसके बाद सतर्कता अधिकारियों ने उस सब इंस्पेक्टर को पकड़ने की योजना बनाई, जिसके बाद विजिलेंस की टीम ने यह कार्रवाई की है।
वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

यह भी देखेंः

बिलकिस बानो मामले की सुनवाई से जस्टिस बेला त्रिवेदी ने खुद को किया अलग, जानें क्या है पूरा मामला…

FIFA World Cup: अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच सेमीफाइनल का पहला मुकाबला आज, जानिए कहां और कब देख सकेंगे यह मैच…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here