Viral Video: छपरा के सदर अस्पताल में नर्सों ने दो युवकों पर जमकर बरसाए लाठी-डंडे, वजह जानकर यूजर्स हैरान

0
246
Viral Video: छपरा के सदर अस्पताल ने नर्सों ने दो युवकों को जमकर पीटा, वीडियो देख यूजर्स हुए हैरान
Viral Video: छपरा के सदर अस्पताल ने नर्सों ने दो युवकों को जमकर पीटा, वीडियो देख यूजर्स हुए हैरान

Viral Video: बिहार के छपरा जिले के सदर अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि दो नर्स युवकों पर जमकर लाठी-डंडे बरसा रही हैं। बताया जा रहा है कि यह युवक अस्पताल में मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने आए थे लेकिन अस्पतला की कुव्यवस्था देखकर उसका वीडियो बनाने लगे। इसके बाद ये दोनों युवक इन नर्सों के हाथ लग गए और नर्स ने इन्हें जमकर कूट दिया है।

save 2 1

Viral Video: अस्पताल की कुव्यवस्था का बना रहे थे वीडियो

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक कमरे में दो नर्स और दो युवक हैं। एक नर्स के हाथ में मोटा सा डंडा है और वो जमकर युवकों को मार रही है। इन छात्रों को रूम में बंद करके घंटों पीटा गया था। कमरे में खड़े एक अज्ञात व्यक्ति ने इस पूरे वाकिये का वीडियो बना लिया। वीडियो में दिख रही दोनों नर्स का नाम साक्षी और पूजा है। दरअसल, दोनों युवक नौकरी के लिए अपना मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने आए थे, लेकिन यहां की खराब व्यवस्था देख यह लोग वीडियो बनाने लगे और इसके बाद जमकर हंगामा हो गया।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक नर्सों की मार से कराह रहें हैं और फिर भी नर्स बेरहमी से उनपर डंडे बरसा रही हैं। दोनों युवक बार-बार उनको छोड़ देने की गुहार लगा रहे। बताया जा रहा है यह पूरी घटना 14 अक्टूबर की है। हालांकि, अब तक अस्पताल प्रबंधन की ओर से इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया है। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि उन्हें ऐसी किसी भी घटना की जानकारी नहीं है। बीते रविवार से ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा।

save 6

Viral Video: माफी मांगने के बाद युवकों को छोड़ा गया

वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधक राजेश्वर प्रसाद ने अस्पष्ट रूप से कहा कि यह मामला कहीं न कहीं छेड़खानी का लग रहा है। जिसके कारण नर्सों को अस्पताल में ऐसा अमानवीय कदम उटाना पड़ा है। युवकों द्वारा माफी मांगने के बाद उन्हें छोड़ भी दिया गया। फिलहाल किसी भी पक्ष से इस मामले में कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है।

संबंधित खबरें:

यूपी में पीईटी परीक्षा देने के लिए लड़ाई…. रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टैंड तक भारी भीड़, देखें वायरल VIDEO

Viral Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर शख्स ने दौड़ाया ऑटो रिक्शा, RPF ने पकड़ा और फिर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here