पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर BMW Accident का खौफनाक वीडियो आया सामने, 300 की स्पीड पहुंचाने की हुई थी बात

महंगी गाड़ियों के शौकीन थे डॉक्टर आनंद

0
232
BMW Accident: हादसे की शिकार हुई बीएमडब्ल्यू
BMW Accident: हादसे की शिकार हुई बीएमडब्ल्यू

BMW Accident: बीते शुक्रवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ था, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। कार हाई स्पीड में एक कंटेनर से टकरा गई थी। हादसे से पहले BMW में बैठे चारों लोग फेसबुक लाइव कर रहे थे। हादसे के बाद एफबी लाइव का वीडियो सामने आया है। वीडियो से कई खुलासे हुए हैं। वीडियो के अनुसार, कार की स्पीड लगभग 230 किलोमीटर प्रति घंटे की थी। वहीं, कार में बैठे लोग उसकी स्पीड को 300 किलोमीटर तक पहुंचाने की बात कह रहे थे।

BMW Accident: हादसे की तस्वीर
BMW Accident: हादसे की तस्वीर

BMW Accident: वीडियो में आई आवाज ‘हम चारों मरेंगे’

बता दें कि यूपी के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सुल्तानपुर के पास 14 अक्टूबर को बीएमडब्ल्यू का एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें 4 लोगों की मौत हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार, कार में बिहार के रोहतास निवासी डॉक्टर आनंद कुमार, उनके चचेरे बहनोई और झारखंड के इंजीनियर दीपक कुमार, दोस्त भोला कुशवाहा और अखिलेश सिंह सवार थे। कार डॉक्टर आनंद की थी और वे उसे सर्विसिंग कराने के लिए लखनऊ लेकर जा रहे थे। कार को दोस्त मुकेश बच्चन उर्फ भोला चला रहा था।

 BMW Accident: हादसे से पहले की तस्वीर (वीडियो ग्रैब)
BMW Accident: हादसे से पहले की तस्वीर (वीडियो ग्रैब)

वीडियो के मुताबिक, कार की स्पीडोमीटर पर सबका ध्यान था। जैसे-जैसे उसकी सुई बढ़ती जा रही थी वैसे-वैसे चारों कार की स्पीड को और बढ़ाने की बात कह रहे थे। वीडियो में दिखा कि कार की स्पीड 230 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार में थी। वे सभी उसे 300 की स्पीड करना चाह रहे थे। वीडियो में सुनाई दिया ” स्पीड आ रही है ना…130…200 पार करेगा….अब स्पीड में 300 पहुंचा देगा….सीट बेल्ट लगा लीजिए….(रोड) सीधा है… चल…फुल स्पीड में…ब्रेक मत करना.. कम से कम 290 होना चाहिए… 290…। वहीं वीडियो में आवाज आई ‘हम चारों मरेंगे’।

महंगी गाड़ियों के शौकीन थे डॉक्टर आनंद
हादसे के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि कार की कंटेनर के साथ जोरदार टक्कर हुई थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। बताया गया कि डॉक्टर आनंद महंगी गाड़ियों के शौकीन थे। उन्होंने हाल ही में सवा करोड़ की बीएमडब्ल्यू खरीदी थी। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन शुक्रवार की देर रात जिले के पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे। शनिवार को एक साथ चारों शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर उन्हें सौंप दिया गया।


बताया गया कि आनंद के परिवार में कई डॉक्टर हैं। वे बिहार के जमुहार स्थित एनएमसीएच में लेप्रोसी विभाग में एचओडी के रूप में कार्यरत थे। उनके पिता डॉ. निर्मल प्रकाश सीएमओ थे। उन्होंने वीआरएस ले लिया है। आनंद की पत्नी वंदना भी डॉक्टर हैं। बड़े भाई आदित्य प्रकाश भी डॉक्टर हैं।

यह भी पढ़ेंः

Hijab Protest in Iran: ईरान ने देश में ‘आतंक और अराजकता’ के लिए अमेरिका को बताया दोषी

‘रुपया नहीं गिर रहा है, डॉलर मजबूत हो रहा है’-गिरते रुपये के सवाल पर अमेरिका में बोलीं वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here