Viral Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर शख्स ने दौड़ाया ऑटो रिक्शा, RPF ने पकड़ा और फिर…

रेलवे पुलिस बल ने कहा कि गलती करने वाले ड्राइवर को अदालत में पेश किया गया था और प्लेटफॉर्म पर ऑटो-रिक्शा की सवारी करने के लिए रेलवे अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत दंडित किया गया है।

0
173
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक ऑटो रिक्शा चालक पटरी के बगल में प्लेटफॉर्म के ऊपर ऑटो रिक्शा लेकर घूम रहा है। वायरल वीडियो कुर्ला रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस को टैग कर इस वीडियो को शेयर किया जिसके बाद अधिकारी हरकत में आए। वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोगों ने संबंधित अधिकारियों से इस तरह की साहसीता पर सवाल उठाया। वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

यहां देखें रेलवे प्लेटफॉर्म पर दौड़ते ऑटो-रिक्शा का वीडियो

रेलवे पुलिस बल ने कहा कि गलती करने वाले ड्राइवर को अदालत में पेश किया गया था और प्लेटफॉर्म पर ऑटो-रिक्शा की सवारी करने के लिए रेलवे अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत दंडित किया गया है। रेलवे पुलिस ने कहा कि ऑटो रिक्शा को जब्त करने और ऑटो चालक को कुर्ला पोस्ट आरपीएफ लाने के बाद, उसके खिलाफ सीआर संख्या 1305/22 यू/एस 159 आरए के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपी को 12/10/2022 को गिरफ्तार किया गया था। कुर्ला आरपीएफ ने कहा कि यह घटना 12 अक्टूबर को दोपहर करीब एक बजे हुई जब एक ऑटो-रिक्शा गलती से एक्सीलेटर के पीछे से कुर्ला प्लेटफॉर्म नंबर 1 में घुस गया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here