Viral Video: दर्दनाक हादसा; सड़क पार करते समय तेज रफ्तार ट्रक से टकराया गेंडा, वीडियो देख सहम उठेगा दिल

0
170
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें कोई हादसा आवारा पशुओं को चलते हो जाता है। कई बार यह भी देखा जाता है कि लोग जबरदस्ती पशुओं को चोट पहुंचाते हुए सड़क से गुजर जाते हैं। देखा जाता है कि तेज रफ्तार वाहनों से पशुओं की जान को खतरा है। नेशनल हाईवे से लेकर एनिमल कॉरिडोर तक कुछ वाहन चालक इतनी लापरवाही से वाहन चलाते हैं कि पशुओं को परेशानी होती है।

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं जिसमें जानवर जैसे तेंदुए और हिरण सड़क पार करते समय वाहनों, ट्रकों आदि की चपेट में आने से घायल या मारे जाते हैं। फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो असम का बताया जा रहा है।

Viral Video: सड़क पार कर रहा था गेंडा

वीडियो 10 सेकेंड का है,जिसमें आप देखेंगे कि एक गैंडा जंगल से निकलकर सड़क पार करने के लिए दौड़ता है और तेज रफ्तार ट्रक चालक गाड़ी को रोकने के बजाय गैंडे को टक्कर मारकर भाग जाता है। ऐसे में गैंडा घायल होकर सड़क पर गिर जाता है। बाद में, वह किसी तरह फिर से उठता है, लेकिन फिर से घबराहट में पड़ जाता है। अंत में वह अपने पैरों पर खड़े होने का साहस जुटाता है और वापस जंगल में चला जाता है जहां से उसने शुरुआत की थी।

वीडियो पर मिले-जुले कमेंट देखने को मिल रहे हैं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो असम का है, जहां एक गैंडा (RhinoceroS) सड़क पार करते हुए ट्रक से टकरा जाता है। हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक गैंडे को टक्कर मारकर उसे लाचार हालत में छोड़कर भाग जाता है। लेकिन एक तरफ वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि जानवर अचानक से ट्रक के आगे भागने लग जाता है। ट्रक को बचने के लिए साइड में मुड़ते हुए भी देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर मिले जुले कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

Viral Video
Viral Video

कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह ट्रक ड्राइवर को वहां से फरार नहीं होना चाहिए था। वहीं बहुत से लोग ट्रक ड्राइवर के समर्थन में भी कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ड्राइवर ने अपनी पूरी कोशिश की उससे बचने की। कोई अगर अचानक से सामने आ जाए तो ड्राइवर की इसमें क्या गलती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक ड्राइवर गैंडे से बचने की कोशिश करता है। लोगों द्वारा यह भी अपील की जा रही है कि प्रशासन ट्रक ड्राइवर पर कोई एक्शन ना ले। क्योंकि ड्राइवर ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है। हालांकि लोगों का यह भी कहना है कि ट्रक ड्राइवर को गैंडे सड़क पार करता देख गाड़ी रोक देनीं चाहिए थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here