Viral Video: कभी नहीं देखा होगा ऐसा मुकाबला, सर पर पल्लू धर कबड्डी खेलती दिखीं महिलाएं

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में महिला कबड्डी।

0
313
Viral Video: साड़ी पहन महिलाओं ने खेली कबड्डी
Viral Video: साड़ी पहन महिलाओं ने खेली कबड्डी

Viral Video: महिलाएं किसी भी क्षेत्र में कम नहीं है। उन्हें कम आंकना, आपकी भूल हो सकती है। हाल ही में इसकी मिसाल छत्तीसगढ़ ओलंपिक में देखने को मिली है। एक आईएएस अधिकारी ने साड़ी पहनी महिलाओं के द्वारा खेले जा रहे कबड्डी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। छत्तीसगढ़ ओलंपिक में कबड्डी खेल रहीं महिलाओं का वीडियो कुछ ही देर में वायरल (Viral Video) हो गया। लोग इसे महिला शक्ति का नया अवतार बताकर तारीफों के पुल बांधने में लगे हैं। वहीं, कुछ लोग इन महिलाओं के जज्बे को सलाम भी कर रहे हैं।

Viral Video: छत्तीसगढ़ ओलंपिक में महिला कबड्डी
Viral Video: छत्तीसगढ़ ओलंपिक में महिला कबड्डी

Viral Video: सीएम भूपेश बघेल ने किया था उद्घाटन

बता दें कि छत्तीसगढ़ ओलंपिक का बीते 6 अक्टूबर को राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने उद्घाटन किया था। इसका आयोजन 6 अक्टूबर से 6 जनवरी 2023 तक किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि कबड्डी के लिए महिलाओं की दो टीमें बनाई गईं हैं। एक टीम की महिलाएं दूसरी टीम की महिलाओं को हराने के लिए हर दांव चल रही हैं। वे पूरे जोश के साथ एक-दूसरे को मात देने में लगी हुई हैं। दो टीमों के बीच जारी इस मुकाबले को पास में जुटी दर्शकों की भीड़ बड़ी रोमांचित होकर देख रही है। लोग बड़ी दिलचस्पी के साथ कबड्डी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

हम किसी से कम हैं क्या!!!

ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने लिखा “हम किसी से कम हैं क्या !!!छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में महिला कबड्डी।” वहीं, वीडियों को अभी तक हजारों लोगों के द्वारा देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर के कई सारे कमेंट्स भी आए हैं।

एक यूजर ने लिखा “खेलते हुए सिर से पल्लू भी नहीं हटने दिया और कबड्डी भी खेल लिया। ये है हमारी संस्कृति। इन माताओं को प्रणाम।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “वाह, आपकी कबड्डी खेल की प्रतिभा को सलाम, लेंग्वेज से साफ लग रहा है कि आप सब प्रोफेसनल को धूल चटा देंगी.. मेरी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं।” इन सबके अलावा और भी कई सारे लोगों के कमेंट्स आए हुए हैं।

यह भी पढ़ेंः

Mahakal Lok: पीएम मोदी ने ‘महाकाल लोक’ को राष्ट्र को किया समर्पित, शिवमय हुआ पूरा उज्जैन

Viral Video: भगवान शिव बने कलाकार की उतारी जा रही थी आरती, अचानक आया हार्टअटैक और फिर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here