बिन बुलाए बाराती! जब शादी में सांड ने मचाया उत्पात, यहां देखें Viral Video

वीडियो क्लिप की शुरुआत एक खूबसूरत शादी के पंडाल में एक काले सांड की दौड़ से होती है। पंडाल में खाने-पीने के स्वादिष्ट स्टाल लगे हुए हैं। अचानक पंडाल में सांड के आ जाने से मेहमान तनाव में नजर आ रहे हैं।

0
188
Viral Video

Viral Video: बॉलीवुड फिल्म 3 इडियट्स में आमिर खान का एक फेमस डायलॉग है, “खाना खाने के लिए पैसे नहीं लगते! यूनिफॉर्म लगता है, यूनिफॉर्म! ऐसा ही कुछ एक शादी में हुआ। एक शादी हॉल में एक सांड के गेट से टकराने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नरेंद्र सिंह ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वायरल वीडियो में सांड गुस्से में एक स्थान से दूसरे स्थान पर सरपट दौड़ता हुआ दिख रहा है।

Viral Video: वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “बिन बुलाए बाराती”।

वीडियो क्लिप की शुरुआत एक खूबसूरत शादी के पंडाल में एक काले सांड की दौड़ से होती है। पंडाल में खाने-पीने के स्वादिष्ट स्टाल लगे हुए हैं। अचानक पंडाल में सांड के आ जाने से मेहमान तनाव में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप पंडाल के एक कोने में लोगों को दौड़ते हुए देख सकते हैं। इस बीच, कार्यक्रम स्थल पर मौजूद एक व्यक्ति को सांड पर हाथ फेरते हुए, उसे दूसरी तरफ निर्देशित करते हुए देखा जा सकता है। सांड भागने की बजाय आदमी पर हमला कर देता है। हमले से बचने के लिए युवक जमीन पर गिर पड़ा। सांड फिर एक कांच से बने स्टाल की ओर बढ़ता है। बाद में बैल के क्षेत्र से भाग जाने पर सभी ने राहत की सांस ली।

हमारे दिन-प्रतिदिन के जीवन में, हम अक्सर इंटरनेट पर वायरल वीडियो देखते हैं जो खतरनाक जानवरों के साथ मुठभेड़ को दर्शाते हैं। कभी-कभी हम डर भी जाते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जानवर मनुष्यों पर तभी हमला करेंगे जब उन्हें उनकी उपस्थिति से खतरा महसूस होगा। अधिक ट्रेंडिंग वीडियो के लिए, apnnews.in के साथ वायरल सेक्शन पढ़ते और देखते रहें।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here