अरे… कंस्ट्रक्शन वर्कर ने पुराने बजाज स्कूटर के साथ ये क्या कर दिया? देखें Viral Video

0
134
Viral Video
Viral Video

Viral Video: किसी ने सच ही कहा है कि संभव की सीमा का पता लगाने का एकमात्र तरीका असंभव से परे जाना है। यह कहावत लोगों के जीवन को आसान बनाने के लिए नई तकनीक विकसित करने के साथ बार-बार साबित हुई है। इंटरनेट और सोशल मीडिया के माध्यम से हम समय-समय पर, ऐसे लोगों से मिलते हैं, जिन्होंने बुनियादी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कुछ अनोखा किया है। इंटरनेट पर एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है। पुराने बजाज स्कूटर को इलेक्ट्रिक चरखी बनाकर इस्तेमाल कर रहे मजदूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल कर रहा है।


ट्विटर यूजर पंकज पारेख ने वीडियो को शेयर किया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “यहां तक कि बजाज ने भी कभी कल्पना नहीं की होगी कि सड़कों पर ड्राइविंग के अलावा इस स्कूटर का इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है।” वायरल वीडियो में एक शख्स बिना पहिए वाले एक पुराने स्कूटर पर बैठा नजर आ रहा है। एक निर्माणाधीन इमारत की तीसरी मंजिल के ऊपर एक भारी सफेद बैग खींचा जा रहा है। क्लिप ने कामचलाऊ मशीनरी के क्लोज़-अप को पूरी तरह से कैप्चर किया।

Viral Video यहां देखें

इस जुगाड़ इनोवेशन को नेटिजन्स ने खूब सराहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार कर दी है। एक यूजर ने तो यहां तक दावा किया कि वीडियो “श्रीशैलम, आंध्र प्रदेश” का है, जबकि अन्य ने “जुगाड़” की प्रशंसा की।

एक यूजर ने कमेंट किया, “देसी जुगाड़।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “स्कूटर ऐज क्रेन, भारतीय चतुराई को सलाम करता हूं। एक तीसरे यूजर ने लिखा, “हमेशा संभावित भारतीय दिमाग👌।” चौथे यूजर ने कहा, “भारतीयों में जन्म से ही इंजीनियरिंग की मानसिकता होती है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here