FIFA World Cup का जुनून, ऑपरेशन थिएटर में फुटबॉल मैच देखते हुए सर्जरी कर रहे डॉक्टर, पढ़ें क्या है मामला?

0
258
FIFA 2022
FIFA 2022

FIFA 2022: फीफा वर्ल्‍ड कप की दीवानगी कितनी है ये किसी से छिपी हुई नहीं है। फीफा वर्ल्‍ड कप 2022 का जुनून सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा सामने आया है जिसे देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि इसे कोई अवार्ड मिलना चाहिए क्या? बता दें कि वायरल तस्वीर में देखा गया है कि अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान फीफा वर्ल्ड कप टीवी पर चलता हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर को मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है।

आनंद महिंद्रा ने तस्वीर को शेयर करते हुए फीफा के आधिकारिक अकाउंट को टैग किया और सवाल भी पूछा है, “यह आदमी एक ट्रॉफी का हकदार है, है ना?” दरअसल आनंद महिंद्रा ने ये तस्वीर ‘Notes from Poland’ के अकाउंट द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लिखा है। जिसमें लिखा गया था कि पोलैंड में एक मरीज स्पाइनल एनेस्थीसिया के तहत ऑपरेशन के बावजूद भी वर्ल्ड कप देखता रहा। तस्वीर को उनका इलाज कर रहे अस्पताल, किल्स में SP ZOZ MSWiA ने शेयर किया था।

FIFA 2022: ऑपरेशन थिएटर में फुटबॉल मैच देखते हुई सर्जरी

ट्वीट के मुताबिक, यह घटना पोलैंड के कील्स में एक मरीज का इलाज कर रहे एक अस्पताल में हुई। 25 नवंबर को उसके शरीर के निचले हिस्से की सर्जरी हुई थी। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने सर्जनों से पूछा था कि क्या वे ऑपरेशन के दौरान वेल्स और ईरान के बीच फुटबॉल मैच देख सकते हैं। उनका अनुरोध मंजूर कर लिया गया और ऑपरेशन थियेटर में एक टेलीविजन सेट लाया गया। मरीज ऑपरेशन करवाते- करवाते मैच देखता रहा। उनकी रीढ़ की हड्डी को एनेस्थेटाइज किया गया था। कमर के नीचे शरीर को सुन्न करने के लिए स्पाइनल एनेस्थीसिया दिया जाता है। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यूजर्स द्वारा तस्वीर पर तरह- तरह के कमंटे भी देखने को मिल रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here