साइकिल पर चच्चा का गजब का स्टाइल, देते दिखे ‘टाइटेनिक वाला पोज’

"बीबी को मायके छोड़ आने की खुशी है सब ये।"

0
260
STUNT WITH BICYCLE: साइकिल पर 'टाइटेनिक पोज'
STUNT WITH BICYCLE: साइकिल पर 'टाइटेनिक पोज'

STUNT WITH BICYCLE: सोशल मीडिया पर स्टंट की कई सारी खबरें और वीडियो आपको देखने को मिलती रहती हैं। कई वीडियो या तस्वीरें ऐसी होती हैं कि यूजर्स अचंभित हो जाते हैं और वे सोचने लगते हैं कि स्टंट करने वाले ने आखिरकार कैसे इस स्टंट को कर दिया। हालांकि एक ऐसा ही वीडियो और कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जो ज़रा हटके है। इसमें एक चच्चा भीगी हुई सड़क पर हैंडल को छोड़कर साइकिल चला रहे हैं।

STUNT WITH BICYCLE: साइकिल पर 'टाइटेनिक पोज'
STUNT WITH BICYCLE: साइकिल पर ‘टाइटेनिक पोज’

STUNT WITH BICYCLE: साइकिल पर ‘टाइटेनिक पोज’

सोशल मीडिया पर साइकिल पर ‘टाइटेनिक पोज’ वाला वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग व्यक्ति साइकिल चला रहा है। कभी वह हैंडल को छोड़कर तो कभी अपने दोनों पैरों को ऊपर उठाकर भीगी हुई सड़क पर साइकिल चला रहा है। वह टाइटेनिक पोज देते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को देखने से लगता है कि यह बारिश के मौसम का है, क्योंकि सड़क भीगी हुई है और आसपास का मौसम सुहावना नजर आ रहा है।

वाह, दादा जी जवान हो रहे हैं धीर-धीरे-एक यूजर
बता दें कि हैंडल छोड़कर साइकिल चला रहे बुजुर्ग को लेकर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है “वाह, दादा जी जवान हो रहे हैं धीर-धीरे”। वहीं, अन्य ने लिखा है कि उम्र बस एक संख्या है। एक यूजर ने मजाक की लहजे में लिखा है “बीबी को मायके छोड़ आने की खुशी है सब ये।” इसी तरह लोगों की अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर आ रही है। हालांकि कुछ लोगों ने इन्हें ऐसे हैंडल छोड़कर साइकिल को न चलाने की भी सलाह दी है।

यह भी पढ़ेंः

ग्रीन जोन में Bitcoin और Ethereum, पढ़ें क्रिप्टो मार्केट का ताजा अपडेट…

Viral Video: भोजपुरी गाना ‘पतली कमरिया’ पर टीचर का डांस वायरल, नेटिजन्स बोले- आय-हाय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here