बाप रे! 7 फीट ऊंचे घर को लोगों ने कंधे पर उठा लिया, फिर हुआ कुछ ऐसा….

0
226
Shocking News
Shocking News

Shocking News: सोशल मीडिया आपको कभी भी अकेलापन महसूस नहीं होने देगा। घंटो अपना समय आप ऑनलाइन गुजार सकते हैं। लेकिन फिर भी एक उम्र के बाद आप सोशल मीडिया से अपना अकेलापन दूर नहीं कर पाएंगे। जब इंसान की उम्र ज्यादा हो जाती है तो उसे साथ की जरूरत होती है। उसे रिश्तेदारों की जरूरत होती है। एक कहावत आप सभी ने सुनी होगी की अकेलापन इंसान को खा जाता है। लेकिन यह भी देखा जाता है कि एक बूढ़ा इंसान उम्र बढ़ने के साथ-साथ जिद्दी भी हो जाता है। एक बूढ़ें आदमी का दिमाग बच्चों की तरह हो जाता है। एक समय के बाद एक बूढ़ें आदमी के लिए उसके बच्चे ही सहारा होते हैं। लेकिन एक बूढ़ें आदमी का लगाव अगर किसी चीज के साथ हो तो वह उसे छोड़ नहीं सकता।

Shocking News: 2 दर्जन लोगों ने इस असंभव काम को संभव कर दिखाया

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां एक बुजुर्ग आदमी को अपने घर से बेहद लगाव है। बुजुर्ग अपने घर को छोड़ना नहीं चाहता है। वह अकेले अपने घर में रहता है। उसे देखने वाला कोई नहीं है। गांव वालों ने बुजुर्ग को बहुत समझाया कि उन्हें अब अपने परिवार के साथ रहना चाहिए। लेकिन बुजुर्ग आदमी अपने घर को छोड़ने को तैयार नहीं था। वृद्ध पहले अपनी पत्नी के साथ वहां रहता था लेकिन उसकी पत्नी का देहांत हो गया था। जिसके बाद गांव वालों ने खुद ही बुजुर्ग के घर को उठा लिया और घसीटते हुए ले गए। गांव वालों ने बुजुर्ग का घर वहां रख दिया जहां उसका बेटा रहता था।

Shocking News
Shocking News

इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। ‘गुड न्यूज मूवमेंट’ नाम के अकाउंट ने इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कई लोग मिलकर एक झोपड़ी को लेकर जा रहे हैं। लोग 7 फीट ऊंचे घर को कंधे पर उठाकर और घसीटते हुए घर को लेकर जा रहे हैं। करीब 2 दर्जन लोगों ने इस असंभव काम को संभव कर दिखाया। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here