Viral Video: बिना बुलाए शादी का खाना खाने पहुंचा छात्र, दूल्हे से ली परमिशन, फिर हुआ कुछ ऐसा…

0
205
Viral Video: बिना बुलाए शादी का खाना खाने पहुंचा छात्र, दूल्हे से ली परमिशन, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Viral Video: शादियों का माहौल बना हुआ है, हर तरफ ढ़ोल-नगाड़े और बैंड बाजे की आवाज गूंज रही है। ऐसे में हमने अक्सर देखा होगा कि कुछ होस्टल के छात्र चैलेंज करते हुए शादी में बिन बुलाए मेहमान बनकर पहुंच जाते हैं। दरअसल, उन्हें अच्छे खाने का लालच खींच लाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सबको हैरान कर दिया है। हालांकि ये वीडियो यूजर्स द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो में एक छात्र बिना बुलाए शादी में पहुंच गया है और मजे में दूल्हे से बात कर रहा है।

2 1

Viral Video: मजे में दूल्हे से कर रहा है बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छात्र दूल्हे से बात कर रहा है। उसने दूल्हे से कहा, “भैया हमें भूख लगी थी, हम आपकी शादी में आ गए। आपको इससे कोई दिक्कत तो नहीं है न? इस पर दूल्हे के जवाब ने सबका दिल जीत लिया, उसने कहा, “आप खुद खाइए और अपने दोस्तों के लिए भी ले जाइए।”

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Indian__doctor नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो पर हजारों लाइक मिल चुके हैं। कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, “दूल्हे को भी पता होगा कि बैचलर जिंदगी कैसी होती है।” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “ये तो शानदार है।”

हाल ही में मध्यप्रदेश से एक ऐसा भी मामला सामने आया है जिसमें एमए का एक छात्र बिना बुलाए शादी में पहुंच गया था जिसके बाद घरवालों ने उसकी पहचान कर ली। इसके बाद उसको सजा देने के लिए बरातियों और घरातियों ने शादी के बर्तन धुलवाएं। इतना ही नहीं बल्कि उस छात्र का वीडियो भी बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

संबंधित खबरें:

Viral Video: भोजपुरी गाना ‘पतली कमरिया’ पर टीचर का डांस वायरल, नेटिजन्स बोले- आय-हाय

Viral Video: पुलिस ने पूछा चोरी कर के कैसा लगा? चोर ने दिया ऐसा जवाब, हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here