Viral Video: बच्चों को साथ लेकर डिलीवरी करता है Zomato Boy, यूजर्स ने कहा- ‘Real Hero’

0
169
Viral Video: बच्चों को साथ लेकर डिलीवरी करता है Zomato Boy, यूजर्स ने कहा- 'Real Hero'
Viral Video: बच्चों को साथ लेकर डिलीवरी करता है Zomato Boy, यूजर्स ने कहा- 'Real Hero'

Viral Video: सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो के साथ ही कई ऐसी वीडियो वायरल होती हैं जिन्हें देखकर आपको प्रेरणा मिलती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग काफी भावुक हो रहे हैं। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है जिसमें एक डिलीवरी बॉय अपने बच्चों के साथ खाना डिलीवरी कर रहा है।

zomato

Viral Video: यहां देखें वीडियो

फूड ब्लॉगर सौरभ पंजवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है। इसमें डिलीवरी बॉय ने अपनी बेटी को कैरी बैग के साथ सीने से लगाया हुआ है और इसका बेटा इसके आस-पास घूम रहा है। जब यूजर ने इससे बात की तो पता लगा कि यह डिलीवरी बॉय हर जगह अपने बच्चों को लेकर जाता है। यूजर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे इसे देखकर काफी प्रेरणा मिली है। यह डिलीवरी बॉय भरी धूप में अपने दोनों बच्चों के साथ घूम-घूमकर खाना डिलीवर करता है। हमें इनसे सीखना चाहिए कि अगर कोई व्यक्ति कुछ करना चाहता है तो वह कर ही लेता है।

https://www.instagram.com/reel/CgrovAvJq9w/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e233f682-f3b2-4239-a6d1-077a5722bb03

कुछ ही देर में इस वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक और कमेंट किया है। साथ ही इस वीडियो पर जोमैटो के ऑफिशियल अकाउंट से रिप्लाई भी किया गया है। उन्होंने लिखा है, “हमें पर्सनली मैसेज कर के इस डिलीवरी बॉय की जानकारी दें ताकि हम इनके बच्चों के लिए चाइल्ड केयर का इंतजाम कर सकें।”

वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, “जिंदगी बहुत खूबसूरत है लेकिन बहुत मुश्किल भी”,वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, “मैं ऐसे लोगों का बहुत ही सम्मान करता हूं जो अपने हालात पर रोते नहीं हैं बल्कि अपनी जिंदगी में कमाल करते हैं, अपनी जिंदगी का एक मतलब रखते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “यह आदमी एक कमाल का पिता है”।

संबंधित खबरें:

Viral Video: पुलिस वैन में गैंगस्टर ने मनाया बर्थडे, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Viral Video: जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज को क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम ने मनाया जोरदार जश्न, वीडियो वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here