UP News: सांप के साथ खेलना युवक को पड़ा महंगा, सर्पदंश से हुई मौत

गांव में सांप पकड़ने के दौरान देवेंद्र का किसी ने वीडियो बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, गांव मरुआ झाला में ग्रामीण रविंद्र के घर में सांप निकलने की जानकारी पूर्व प्रधान देवेंद्र मिश्रा को मिली।

0
262
up news
सांप के साथ खेलना युवक को पड़ा मंहगा, सर्पदंश से हुई मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक शख्स को सांप के साथ खेलना भारी पड़ गया। दरअसल, इस शख्स को सांपों के बीच रहने का बहुत शौक था। लेकिन इसी शौक ने उसकी जान ले ली। इस शख्स का नाम देवेंद्र मिश्रा है जोकि शाहजहांपुर के मरुआझाला गांव के रहने वाले थे। गांव में अगर किसी के घर में सांप निकलता था तो देवेंद्र उसे पकड़ने के लिये पंहुच जाते थे। इसी तरह 18 अगस्त को भी एक व्यक्ति के घर सांप निकलने के बाद देवेंद्र वहां पहुंच गए। जहां देवेंद्र काफी देर तक तो सांप के साथ खेलते रहे थे।

UP News: पकड़ ढीली होते ही सांप ने युवक को डसा

गांव में सांप पकड़ने के दौरान देवेंद्र का किसी ने वीडियो बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, गांव मरुआ झाला में ग्रामीण रविंद्र के घर में सांप निकलने की जानकारी पूर्व प्रधान देवेंद्र मिश्रा को मिली। इसके बाद वह गांव में गया व ग्रामीण के घर से सांप को पकड़ लिया। जिसके बाद देवेंद्र के हाथ से सांप की पकड़ ढीली होने पर सांप ने देवेंद्र को डस लिया।

UP News

देवेंद्र सांप के काटने के बावजूद देवेंद्र डॉक्‍टर के पास नहीं गए और घर पर ही जड़ी बूटी से इलाज करते रहे। सांप के जहर से शनिवार सुबह उनकी मौत हो गई। जिसके बाद देवेंद्र के परिवार में मातम छाया हुआ है। बताया जा रहा कि देवेंद्र अब तक 200 सांप से ज्यादा सांप पकड़ चुका है।

संबंधित खबरें…

UP News: किसने रची मंदिर में मांस फेंकने की साजिश? सुलझ गई केस की गुत्थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here