Viral Video: पुलिस वैन में गैंगस्टर ने मनाया बर्थडे, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

0
245
Viral Video: पुलिस वैन में गैंगस्टर ने मनाया बर्थडे, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस वैन में बैठा शख्स अपना बर्थडे मना रहा है। यह वीडियो यूजर्स को काफी मजेदार लग रहा है। लेकिन वहीं यह वीडियो सिस्टम पर भी कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है।

Viral Video
Viral Video

यहां देखें Viral Video

आपको बता दें, यह वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे का है। इसमें आरोपी रोशन झा सुनवाई के बाद पुलिस वैन में बैठा है। उसके साथ कुछ पुलिस वाले नजर आ रहे हैं। इसी बीच आरोपी के कुछ दोस्त उसके लिए केक लेकर आते हैं और वो वैन में बैठे-बैठे ही केक काट रहा है।

रोशन को अदालत में लाने वाली पुलिस एस्कार्ट टीम ठाणे ग्रामीण पुलिस की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। रोशन झा एक गैंगस्टर है और जिले के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और कई मामलों में आरोपी है। वह हत्या के एक मामले में कल्याण की आधारवाड़ी जेल में सजा काट रहा है।

संबंधित खबरें:

Noida की गालीबाज महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, Society का गेट खुलने में हुई देरी पर खोया आपा, गार्ड के साथ की अभद्रता

Finland PM Viral Video: PM सना मरीन को डांस करना पड़ा भारी, VIDEO सामने आने के बाद हुई कार्रवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here