अमेरिकी एयरलाइंस में महिला के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें महिला रोती हुई नजर आ रही है। वीडियो में विमान के एक कर्मचारी का व्यवहार महिला के प्रति बेहद ही अमानवीय नजर आ रहा है। बता दें कि हाल ही में अमेरीकी एयरलाइंस में ऐसी ही एक घटना पहले भी सामने आ चुकी है। इस मामले में यात्री द्वारा बुक करायी गयी सीट मुहैया नहीं करायी गयी थी।

वायरल वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि महिला के साथ हुई बदसलूकी के बाद वह किस तरह रो रही है। लेकिन विमान में सवार एक दूसरा कर्मचारी रौब दिखाता हुआ आता है। जब यात्री उसका विरोध करने लगते है तो वह कर्मचारी उस यात्री से भी उलझ जाता है। विमान में मौजूद एक यात्री ने फेसबुक पर वीडियो अपलोड किया और शीर्षक दिया, ‘अमेरिकन एयरलाइंस के एक फ्लाइट अटेंडेंट ने हिंसक तरीके से एक महिला से उसका स्ट्रॉलर लिया और उससे उसे जोर से दे मारा, इसमें उसका बच्चा बाल-बाल बच गया।’

उस विमान कर्मचारी को साथी यात्री ने समझाने का प्रयास किया। हालांकि बाद में साथी यात्री उस कर्मचारी को धमकी भी देता है। उसने कहा, ‘अगर तुमने मेरे साथ ऐसा किया तो मैं तुम्हें उठाकर पटक दूंगा।’ इस दौरान महिला अपने बच्चे को लेकर किनारे सहमी खड़ी रही।

मामला सामने आने के बाद विमान कंपनी ने कर्मचारी को हटा दिया। घटना अमेरिकन एयरलाइंस के विमान संख्या – 591 की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here