लालू यादव के काम आई बेटी रोहिणी की किडनी, सोशल मीडिया पर लोग बोले- ऐसी बेटियां किस्मत वालों को मिलती हैं

किडनी ट्रांसप्लांट से पहले रोहिणी का ऑपरेशन होगा। उन्होंने पोस्ट के साथ अपनी तस्वीर शेयर कि जिसमें रोहिणी ऑपरेशन से पहले हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं।

0
109
लालू यादव का सिंगापुर में सफलतापूर्वक हुआ ऑपरेशन, बेटी रोहिणी ने दी किडनी
लालू यादव का सिंगापुर में सफलतापूर्वक हुआ ऑपरेशन, बेटी रोहिणी ने दी किडनी

Lalu Yadav: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव का आज सिंगापुर में ऑपरेशन हो गया हैं। काफी समय से बीमार चल रहे लालू यादव का आज किडनी ट्रांसप्लांट हो गया है। बिहार के उप मुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने खुद इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि अब लालू यादव को ऑपरेशन के बाद आईसीयू में ले जाया गया है।

लालू यादव की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोमवार को अपने पिता को किडनी डोनेट की है। खबर है कि ये ऑपरेशन सफलतापूर्वक हुआ है और फिलहाल दोनों खतरे से बाहर है। अब सोशल मीडिया पर रोहिणी की जमकर लोग तारीफ कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स रोहिणी के डोनर बनने पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसी बेटी किस्मत वालों को मिलती है जो अपनी परवाह किए बिना पिता के लिए कुछ भी कर सकती है।

उनकी बेटी रोहिणी आचार्य किडनी दे रही हैं। रोहिणी लगातार ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने पिता के हेल्थ की जानकारी दे रही हैं। सोमवार को भी ऑपरेशन से पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया।

दरअसल, किडनी ट्रांसप्लांट से पहले रोहिणी का ऑपरेशन होगा। उन्होंने पोस्ट के साथ अपनी तस्वीर शेयर कि जिसमें रोहिणी ऑपरेशन से पहले हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं। उनके चेहरे हिम्मत देखी जा सकती है। रोहिणी ने तस्वीर में विक्ट्री साइन भी बनाया है। बता दें कि रोहिणी लालू यादव की दूसरे नंबर की बेटी हैं।

Lalu Yadav: ट्रांसप्लांट के बाद 70 फीसदी काम करेंगी किडनी

रोहिणी पहले ही प्राइमरी मेडिकल टेस्ट से गुजर चुकी हैं। उनकी किडनी अभी 90 से 95 प्रतिशत तक काम कर रही है। लालू की दोनों किडनी 28 प्रतिशत काम कर रही है। ट्रांसप्लांट के बाद ये लगभग 70 प्रतिशत काम करने लगेंगी। स्वास्थ्य के लिहाज से ये प्रतिशत काफी माना जाता है।

Lalu Yadav: तेजस्वी यादव सिंगापुर के लिए हुए रवाना

लालू यादव के ऑपरेशन से पहले उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव शनिवार रात सिंगापुर के लिए रवाना हो गए हैं। राबड़ी देवी और मीसा भारती पहले ही सिंगापुर पहुंचे हुए हैं। सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू की किडनी ट्रांसप्लांट की जानी है। बता दें कि इसी अस्पताल में बीजेपी के पूर्व सांसद आरके सिन्हा, अमर सिंह और एक्टर रजनीकांत की किडनी का ऑपरेशन हुआ था।

Lalu Prasad Yadav:लालू यादव का सोमवार को होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट, ऑपरेशन से पहले बेटी ने किया ट्वीट
लालू यादव का सोमवार को होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट, ऑपरेशन से पहले बेटी ने किया ट्वीट

Lalu Yadav: लालू प्रसाद के लिए होगी पूजा

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव के ऑपरेशन को सफलता पूर्वक होने की कामना करते हुए बिहार में रविवार को पूजा अर्चना की गई है। अब सोमवार को दरोगा राय पथ स्थित पंचशिव मंदिर में लालू यादव के लिए राष्ट्रीय वैश्य महासभा की ओर से पूजा अर्चना की जाएगी। इस पूजा में उद्योग मंत्री और महासभा के अध्यक्ष समीर कुमार महासेठ, कार्यकारी अध्यक्ष पीके चौधरी सहित अन्य नेता शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:

Lalu Yadav Health: अस्पताल में लालू यादव से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, एयर एंबुलेंस से RJD सुप्रीमो लाए जाएंगे दिल्ली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here