Lalu Yadav की बेटी हुई भावुक; अस्पताल में भर्ती पिता के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट…

Lalu Prasad Yadav की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट में लिखा, मेरे हीरो, मेरा सपोर्ट पापा। जल्द ठीक हो जाइए। वह और मीसा भारती वीडियो कॉल के द्वारा पिता लालू यादव को देख रही हैं, इसमें वह भावुक दिख रही हैं।

0
160
Lalu Yadav की बेटी रोहिणी आचार्य हुई भावुक
Lalu Yadav की बेटी रोहिणी आचार्य हुई भावुक

Lalu Yadav: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने अपने पिता की भावुक करने देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें लालू प्रसाद यादव को हॉस्पिटल में भर्ती देखा जा सकता है। तस्वीर में लालू यादव काफी बीमार लग रहे हैं। साथ ही दिख रहा है कि लालू प्रसाद यादव ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। अस्पताल के भीतर वार्ड की फोटोज शेयर करते हुए बेटी रोहिणी ने लिखा कि पापा उनके लिए हीरो की तरह हैं, जिनके जल्द ठीक होने की वह कामना करती हैं।

Lalu Yadav की बेटी रोहिणी आचार्य ने लिखा: “मेरे हीरो पापा”

रोहिणी आचार्य ने अपने ट्विटर अकांउट पर जो तस्वीर शेयर की हैं इसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि लालू यादव के चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है। बेटी रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “मेरे हीरो, मेरे बैकबोन पापा”। जल्द ठीक हो जाइए। वह और मीसा भारती वीडियो कॉल के द्वारा पिता लालू यादव को देख रही हैं, इसमें वह भावुक दिख रही हैं। फोटो के साथ रोहिणी आचार्य ने आगे लिखा है कि हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति!

बता दें कि आज लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का 26वां स्थापना दिवस है। लेकिन, फिलहाल लालू प्रसाद यादव हॉस्पिटल में हैं। इस वजह से पार्टी में किसी तरह का जश्न नहीं मनाया जाएगा। पार्टी की स्थापना दिवस पर सिर्फ पार्टी का मेंबरशिप अभियान चलाया जाएगा।

Lalu Yadav के बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लाने के लिए की जा रही है मशक्कत

जानकारी के मुताबिक, पटना के एक निजी अस्पताल ने लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया है। वहीं, डॉक्टर्स के अनुसार, लालू यादव का शुगर लेवल भी बढ़ गया है, जिसका इलाज जारी है। हालांकि, इन सबके बीच लालू यादव की तबीयत स्थिर बताई जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले रविवार को लालू प्रसाद यादव के अचानक गिर जाने के कारण उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी। इसके बाद उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल, उनका इलाज पटना के पारस अस्पताल में चल रहा है और लालू यादव के बेहतर इलाज के लिए तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी सहित परिवार के तमाम सदस्य उनके साथ हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here